सतपाल महाराज और उनकी पत्नी ने जीती कोरोना से जंग, इलाज करने वाली मेडिकल टीम का जताया अभार
Advertisement

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी ने जीती कोरोना से जंग, इलाज करने वाली मेडिकल टीम का जताया अभार

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत को लगभग 17 दिन ऋषिकेश एम्स में रखने के बाद कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए जाने के पश्चात डॉक्टरों उन्हें 14 दिन होम क्वॉरंटीन की सलाह देखकर घर भेज दिया था.

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत. (File Photo)

देहरादून: उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. रविवार को सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई.

आपको बता दें कि सतपाल महाराज, उनकी धर्मपत्नी, दोनों पुत्र और बहुएं कोरोना संक्रमित हो गए थे. सतपाल महाराज के दोनों पुत्र और पुत्रवधुएं पहले ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए थे और उन्हें ऋषिकेश एम्स से छुट्टी दे दी गई थी. लेकिन सतपाल महाराज और उनकी पत्नी की संक्रमण मुक्त होने में समय लगा. 

UP: बीते 24 घंटों में मिले कोरोना के 606 नए केस, अब तक 660 मौतें, रिकवरी रेट 67% पहुंचा

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत को लगभग 17 दिन ऋषिकेश एम्स में रखने के बाद कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए जाने के पश्चात डॉक्टरों उन्हें 14 दिन होम क्वॉरंटीन की सलाह देखकर घर भेज दिया था. घर पर डॉक्टरों की टीम लगातार दोनों की देखरेख कर रही थी. जब तीसरी बार दोनों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई तो डॉक्टरों ने इन्हें संक्रमण मुक्त घोषित कर दिया.

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सतपाल महाराज और उनकी धर्मपत्नी अमृता रावत ने सहयोग देने के लिए राज्य सरकार, स्थानीय प्रशासन, चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ का आभार व्यक्त किया. दोनों ने अपने सभी शुभचिंतकों और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. सतपाल महाराज ने कहा कि सभी शुभकामनाओं और प्रार्थना का ही परिणाम है कि उन्हें फिर से जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news