Shamli News : महिला के साथ गुलछर्रे उड़ा कर दरोगा ने 7 महीने तक किया दुष्कर्म, कानूनी कार्रवाई का आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2301749

Shamli News : महिला के साथ गुलछर्रे उड़ा कर दरोगा ने 7 महीने तक किया दुष्कर्म, कानूनी कार्रवाई का आदेश

Shamli Crime : महिला ने सदर कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर शादी का झूठा वादा करके 7 महीने तक रेप करने का लगाया आरोप लगाया है.  पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक में सीओ सिटी को इस मामले पर जांच कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दे दिए है. 

 

shamli crime news

Shamli : शामली जनपद आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार निवासी महिला ने सदर कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार 7 महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक में सीओ सिटी को जांच कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिया है.

क्या कहा पीड़िता ने
आपको बता दे कि उसकी शादी सहारनपुर जनपद के कस्बा ननौता मोहल्ले के शेख जागदान में राजू नाम के एक व्यक्ति से हुई थी. जहां करीब 4 साल पहले उसके पति राजू की मौत हो गई थी. तब वह अपने मायके वापस आई तो उसकी मुलाकात सदर कोतवाली में तैनात दरोगा कृष्ण अवतार से हुई. कृष्ण अवतार ने उससे शादी का वादा किया था और मोहल्ला रेलपार में स्थित तेज सिंह वाली गली में तीन कमरों का एक मकान दिलवा कर लगातार 7 महीना तक उसे वहां पर रखा था.

दरोगा हुआ सारा सामान लेकर फरार
पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी दरोगा उसके साथ सेक्स की गोली खाकर अवैध संबंध बनाता था. जब वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके आई और फिर जब वह वापस दरोगा द्वारा दिलवाये गये मकान में गयी तो वहां से सभी सामान गायब मिला. मोहल्ले वालों ने बताया कि कृष्ण अवतार दो-तीन दिन तक किसी लड़की के साथ में यहां पर रह रहा था, जिसके बाद वह सारा सामान समेट कर फरार हो गया. पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपित दरोगा के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

इस मामले में सीओ सिटी श्याम सिंह का कहना है कि सहारनपुर की रहने वाली एक महिला की पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया है जिसमे पीड़ित महिला ने कोतवाली में तैनात दरोगा कृष्ण अवतार पर गंभीर आरोप लगाए.

Trending news