Saharanpur Accident: डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, दो की मौत, 12 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2113132

Saharanpur Accident: डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, दो की मौत, 12 लोग घायल

Saharanpur Accident: डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए. 

Saharanpur Accident

Saharanpur Accident: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि ट्रॉली में सवार दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, थाना बेहट के कई गांव से श्रद्धालु एक ट्रॉली में बैठकर पिलखानी सत्संग भवन जा रहे थे. तभी सहारनपुर की ओर से जा रहे डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में सामने से टक्कर मार दी. जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. हादसे में राकेश और नकली की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, मौके से डंपर चालक फरार हो गया है. सूचना पर थाना देहात पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि मृतको का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है. सूचना पर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. 

अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ...

बागपत में ट्रक ने पति-पत्नी को रौंदा
बागपत में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां मेरठ-सोनीपत हाइवे पर बाइक सवार पति-पत्नी और बच्चे को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल है. ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश में जुट गई है. हादसा बालेनी थाना क्षेत्र में हिंडन पुल के पास हुआ है.

Trending news