Surya Gochar 2023: वृश्चिक राशि में सूर्य-मंगल 30 दिन डालेंगे डेरा, दोनों ग्रहों की युति से इन 4 राशियों को नहीं होगी धन की कमी
Advertisement

Surya Gochar 2023: वृश्चिक राशि में सूर्य-मंगल 30 दिन डालेंगे डेरा, दोनों ग्रहों की युति से इन 4 राशियों को नहीं होगी धन की कमी

Surya Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि में ग्रहों के राजा सूर्य और मंगल के बीच युति बनी हुई है. मंगल 16 नवंबर तक और सूर्य 17 नवंबर तक तुला राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद दोनों वृश्चिक में प्रवेश करेंगे.

Surya Gochar 2023: वृश्चिक राशि में सूर्य-मंगल 30 दिन डालेंगे डेरा, दोनों ग्रहों की युति से इन 4 राशियों को नहीं होगी धन की कमी

Surya Gochar in Vrischik Rashi: ग्रहों के राजा सूर्य (Surya)  का राशि परिवर्तन दिवाली के बाद होने जा रहा है.सूर्यदेव 16 नवंबर को तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिसका असर वैसे तो सभी 12 राशियों पर होगा. लेकिन 3 राशियों पर इस गोचर का बहुत ही शुभ प्रभाव रहने वाला है. सूर्य के गोचर करने से 4 राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है. इन जातकों को आगे धन का संकट नहीं आएगा. सूर्य के शुभ प्रभाव के इन जातकों के दिन 30 दिनों तक बहुत बढ़िया रहेंगे. कारण उनके 30 दिन अच्छे रह सकते हैं. आइए जानते किन राशियों का भाग्य 30 दिनों में खूब धन लाभ देगा.

वृश्चिक में सूर्य देव का गोचर 17 नवंबर को 01:30 AM पर होगा और 16 दिसंबर शाम 04:09 बजे तक उसमें रहेंगे. वहीं मंगल भी वृश्चिक राशि  में 16 नवंबर से आ जाएंगे. इन दोनों ग्रहों के वृश्चिक में आने से सूर्य और मंगल की युति होगी. 

सूर्य गोचर 2023 sun transit 2023

इन 4 राशिवालों की चमकेगी किस्मत

सिंह राशि: आपकी राशि के स्वामी ग्रह सूर्य हैं और सूर्य का गोचर वृश्चिक राशि में होने वाला है. इस गोचर का शुभ प्रभाव आपके जीवन पर पड़ेगा. राजा सूर्य देव की कृपा से इन जातकों को बिजनेस और करियर में सफलता मिलेगी. धन का संकट खत्म हो जाएगा. ये जातक कहीं पर पैसा निवेश कर सकते हैं, लाभ मिलेगा. आपके कहीं पर अटके पैसे वापस मिलने की पूरी संभावना है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए सूर्य-मंगल की युति बहुत अच्छी रहेगी. 17 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच का समय धन लाभ के लिए अच्छा साबित होगा. वृश्चिक में सूर्य के गोचर करने से आपकी किस्मत चमक सकती है. शादी शुदा जीवन सुखमय होगा. इस समय आप जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोग तरक्की पाएंगे. 17 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच का समय धन लाभ और वित्तीय दृष्टि से आपके लिए अच्छा  है.इन दिनों आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

तुला राशि:  तुला राशि के लोगों के लिए ये गोचर बढ़िया रहेगा. नौकरी और बिजनेस करने वाले जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी हो सकता है. नौकरी और बिजनेस करने वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन सुखद हो सकता है. करियर ​की दृष्टि से यह समय अच्छा हो सकता है. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. ऑफिस में समय अच्छा रहेगा, तरक्की मिल सकती है. धन लाभ हो सकता है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि में सूर्य  16 नवंबर से अगले 30  दिनों तक रहेंगे. सूर्य का गोचर इस राशि में होने वाला है, जो आपके लिए शुभ रह सकता है. इन लोगों को किस्मत का साथ मिल सकता है. आप जो भी कार्य करेंगे वो सफल होंगे.पंचाग के मुताबिक इस एक महीने में आपके बिजनेस और नौकरी में तरक्की के योग दिख रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब मिल सकती है. समाज में आपका सामाजिक प्रभाव बढ़ेगा. कुछ नया खरीदने की निवेश कर सकते हैं.

Dev Uthani Ekadashi 2023: देवउठनी एकादशी से शुरू हो जाएंगे मांगलिक कार्य, नोट कर लें तारीख के साथ शुभ मुहूर्त

PM Kisan Yojana: यूपी के इन किसानों को नहीं मिलेगा पीएम किसान योजना की 15वीं किस्त का लाभ, जानें कैसे चेक कर सकते हैं अपना स्टेट्स
 

 

Trending news