Weekly Horoscope 11 to 17 September: इस राशि के जातकों को मिलेगा मनचाहा प्यार, इस राशि वालों पर लग सकते हैं झूठे आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1865016

Weekly Horoscope 11 to 17 September: इस राशि के जातकों को मिलेगा मनचाहा प्यार, इस राशि वालों पर लग सकते हैं झूठे आरोप

Weekly Horoscope (11 से 17 सितंबर तक): चंद्रमा की स्थिति बदलने से काफी लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप भी जानें चंद्रमा की बदलती स्थिति का आप पर क्या असर पड़ रहा है. जानें पूरे हफ्ते का भविष्यफल....

 

Weekly Rashifal

Weekly Horoscope (11 से 17 सितंबर तक): कुछ राशियों के लिए सितंबर का महिना खास जाने वाला है. कुछ राशि वालों को बहुत पुराना प्यार मिलने की संभावना है. चंद्रमा की स्थिति बदलने से काफी लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप भी जानें चंद्रमा की बदलती स्थिति का आप पर क्या असर पड़ रहा है. जानें पूरे हफ्ते का राशिफल...

11 से 17 सितंबर तक

मेष
इस सप्ताह आप प्रसन्न और केंद्रित रहेंगे, यानी आप जो भी करेंगे उसे पूरी शक्ति के साथ करेंगे. आपके प्रोजेक्ट शुरू होंगे और आपको नए अवसर मिलेंगे. आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। आप दान-पुण्य करेंगे और मुक़दमे में जीत हासिल करेंगे. आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पदोन्नति मिलेगी.

वृषभ
इस सप्ताह आपको नकारात्मकता का सामना करना पड़ेगा. स्वास्थ्य समस्याएं और कानूनी समस्याएं रहेंगी. आपके प्रोजेक्ट रुक जाएंगे और आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी. आपको वाद-विवाद से बचना चाहिए और धर्म में मन की शांति ढूंढनी चाहिए. व्यवसाय में नई साझेदारी से बचना बेहतर रहेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में खूब मेहनत करनी होगी.

मिथुन
सप्ताह के शुरुआत में आप काम में व्यस्त रहेंगे और किसी लाभकारी साझेदारी की शुरुआत कर सकते हैं. आप अपने व्यवसाय में कुछ नयापन लाएंगे ऐसा करने से आपके  प्रतिद्वंदी कमजोर होंगे. आपको स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान मिलेगा.  नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में अपनी कार्यशैली में रोचकता और नवीनता लानी होगी.

ये खबर जरूर पढ़ें- सितम्बर में जन्में लोगों में होती हैं यह खूबियां, इसलिए करते हैं दुनिया पर राज

कर्क
इस सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. आप अपने शत्रुओं और गलतियों पर विजय प्राप्त करेंगे और शक्ति और आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे. आपको खोया हुआ पैसा वापस मिलेगा. पदोन्नति होगी और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं सुलझेंगी.

सिंह
इस सप्ताह आप काम पर केंद्रित रहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इस सप्ताह आप खुश, आत्मविश्वासी और मददगार रहेंगे. समझदारी से समस्याओं का समाधान करेंगे. आपको प्रोत्साहन और नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. 

कन्या
इस सप्ताह आप नकारात्मक भावनाओं को महसूस करेंगे, सुस्त और अहंकारी रहेंगे. कठोर बोलने से बचें और निवेश को स्थगित कर दें. काम की अधिकता से आप पर दबाव रहेगा, लेकिन बड़े-बुज़ुर्ग आपको आशीर्वाद देंगे.  लव बर्ड्स बेकार के विषयों पर चर्चा करने से बचें.

तुला
इस सप्ताह आप काम पर केंद्रित रहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आपको प्रोत्साहन और नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. संपत्ति संबंधी विवादों का निपटारा होगा. आप अपनी प्लानिंग को अच्छे से क्रियान्वित करेंगे. सिंगल लोगों को प्यार मिलेगा. 

वृश्चिक
इस सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. आप पैसा बचाएंगे, समझदारी से निवेश करेंगे, विनम्र रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ निर्णय लेंगे. आपके बच्चे स्वस्थ रहेंगे और आपको काम में प्रोत्साहन मिलेगा. 

धनु
इस सप्ताह सकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आत्मविश्वास और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आएगा. आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं, दूसरों की सहायता करने से मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कठिन व्यावसायिक विकल्प चुनने से भविष्य में लाभ मिलेगा. घरेलू निर्णय विकास को बढ़ावा देंगे. छात्रों के लिए सकारात्मक शैक्षिक समाचार के साथ जोड़ों के लिए रोमांटिक प्रगति देखी जा सकती है. 

मकर
इस सप्ताह आप नकारात्मक ऊर्जा के अधीन रहेंगे. आप सुस्त रहेंगे, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होंगी और मूड में बदलाव होंगे. आप भ्रमित होंगे और ग़लत निर्णय लेंगे. वित्तीय निर्णय और निवेश से बचें. सोच-समझकर खर्च करें. काम से संबंधित यात्रा की योजना बनाएं. अविवाहित लोग विवाह संबंधी निर्णय लेने से बचें. प्रेमी युगल बेकार की बातों पर चर्चा करने से बचें. 

कुंभ
इस सप्ताह आपके पास काम के कई अवसर आएंगे. घाटा मुनाफे में बदल जाएगा. आप कोई ऐसा प्रोजेक्ट शुरू करेंगे जिससे आपको भविष्य में फायदा होगा. सोशल नेटवर्क बढ़ेगा, किसी दोस्त के साथ रियल एस्टेट में निवेश करेंगे. 

मीन
इस सप्ताह आप में सकारात्मक ऊर्जा, मानसिक शांति और प्रसन्नता रहेगी. आपको व्यापार में अवसर मिलेंगे. कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा और पदोन्नति होगी. आप अपने घर या कार्यालय का नवीनीकरण करेंगे, और अपने प्रियजनों के साथ आनंद के पल बिताएंगे.

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

Trending news