सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं, हाथ की ये लकीरें बता देंगी किस क्षेत्र में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1872015

सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं, हाथ की ये लकीरें बता देंगी किस क्षेत्र में मिलेगी सफलता

हाथ की रेखाएं आपका भविष्‍य बता देती हैं. हाथ की लकीरें भविष्‍य के रहस्‍यों को उजागर कर सकती हैं. हस्तरेखा की सहायता से किसी के व्यक्तित्व, जीवन पथ और करियर के बारे में भी पता किया जा सकता है.

सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं, हाथ की ये लकीरें बता देंगी किस क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Hastrekha Government Job Yog : हाथ की रेखाएं आपका भविष्‍य बता देती हैं. हाथ की लकीरें भविष्‍य के रहस्‍यों को उजागर कर सकती हैं. हस्तरेखा की सहायता से किसी के व्यक्तित्व, जीवन पथ और करियर के बारे में भी पता किया जा सकता है. हाथ में कुछ ऐसी लकीरें होती हैं, जिससे पता चल सकता है कि आपकी सरकारी नौकरी लगेगी या नहीं. 

क्‍या कहता है हस्‍तरेखा शास्‍त्र 
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार,  अगर सूर्य रेखा, हृदय रेखा को काटते हुए मस्तिष्क रेखा तक पहुंचे तो ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने की संभावना रहती है. इसके अलावा जिन लोगों के हथेली में सूर्य पर्वत उठा हुआ हो और इस पर्वत पर बिना किसी रुकावट के सीधी रेखा बन रही हो तो सरकारी नौकरी का प्रबल योग बनते हैं. यदि किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य रेखा गुरु पर्वत की ओर जा रही हो तो ऐसा व्यक्ति एक बड़ा सरकारी अधिकारी बनता है.

भाग्‍य रेखा 
वहीं, अगर भाग्य रेखा से एक रेखा निकलकर बृहस्पति पर्वत की ओर जा रही हो तो ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने की प्रबल संभावनाएं बनती हैं. जिन लोगों की हथेली में भाग्य रेखा, जीवन रेखा को काटे और गुरु- शनि पर्वत के बीच से निकले तो ऐसे जातकों को भी सरकारी नौकरी मिलती है. 

मनमानी नौकरी 
अगर किसी व्‍यक्ति के हथेली में सूर्य रेखा छोटी हो और हृदय रेखा से पहले ही रुक जाए तो ऐसे लोगों को मनचाही नौकरी या मनपसंद क्षेत्र में करियर बनाने में परेशानी आती है. अगर सूर्य पर्वत पर 3 या 4 रेखाएं हों और वे आपस में एक दूसरे को काट रही है तो ऐसे लोगों के करियर में उतार-चढ़ाव आता है और कभी भी स्थिरता नहीं आती है. 

WATCH: ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news