According To Jyotish Shastra: इन राशि वालों के लिए खास है जनवरी का आखिरी सप्ताह, बरसेंगी खुशियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2075213

According To Jyotish Shastra: इन राशि वालों के लिए खास है जनवरी का आखिरी सप्ताह, बरसेंगी खुशियां

According to Astrology: साल का पहला महीना जाते जाते इन चार राशियों में चार चांद लगा देगा. जानें लक्ष्मी नारायण योग से कितने बदलेंगे आपकी कुंडली के सितारे...

 

According to Astrology

According To Jyotish Shastra: जनवरी महीने के आखिरी दिनों में सितारों की दिशा और दशा बदलने वाली है. इस महीने लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है. यह योग शुक्र और बुध ग्रह की युति से बनता है. इस समय शुक्र और बुध दोनों की धनु राशि में विराजमान हैं. 1 फरवरी 2024 तक यह दोनों ग्रह धनु राशि में रहेंगे. इन राशियों के मिलान से कई लोगों का जीवन बदल सकता है. .बुध ग्रह 1 फरवरी को मकर राशि में गोचर करेंगे. आने वाले कुछ दिन इन राशियों के लिए ढेरों खुशियां लेकर आने वाले हैं.

वृषभ राशि
वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि वालों के लिए लक्ष्मीनारायण योग बहुत ही शुभ फल देने वाला होगा. इस योग के बनने से बिजनेस में बहुत लाभ होगा. आर्थिक तरक्की तेजी से होगी और आपको धन लाभ के आसार बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों को वर्कप्लेस पर आपके बेहतरीन मैनेजमेंट के कारण आपको अपने काम में अपार सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर मिली तारीफों से आपका हौसला बढ़ेगा और पदोन्नति के अवसर बनेंगे.  

ये खबर भी पढ़ें- Ayodhya ram lalla 2: रामलला की वह मूर्ति जिसका चयन राममंदिर के लिए नहीं हुआ, जानें अब कहां है प्रतिमा

मिथुन राशि
मिथुन राशि (Gemini)- लक्ष्मीनारायण योग के बनने से मिथुन राशि वालों पर भी शुभ प्रभाव पड़ रहा है. अगर आप किसी नए बिजनेस में हाथ आजमाना चाहते हैं तो यह उसके लिए बहुत ही शुभ समय है. प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करना सबसे उत्तम रहेगा. कार्यस्थल पर भी लक्ष्मीनारायण योग के बनने से  सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा और आपके काम को लोग पसंद करेंगे.

कन्या राशि
कन्या राशि (Virgo)- लक्ष्मीनारायण योग के बनने से कन्या राशि वालों के आर्थिक मामले हल होंगे. वर्कस्पेस पर आपके बेहतर प्रदर्शन के कारण आपको प्रमोशन मिल सकता है साथ ही  किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है.  लक्ष्मीनारायण के इस योग के बनने से कन्या राशि वालों को व्यापर में भी फायदा मिलेगा. 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि (Aquarius)- लक्ष्मीनारायण योग के बनने से कुंभ राशि के नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं को एक बेहतर मौका मिल सकता है. इस हफ्ते आपको किसी इंटरव्यू का लिए कॉल आ सकता है. बिजनेसमैन के लिए भी यह सुनहरा अवसर है. अचानक व्यापर में वृद्धि होने से अच्छा मुनाफा होगा.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

Trending news