Aaj Ka Rashifal 26 December 2023: मंगलवार को इन 4 जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2027970

Aaj Ka Rashifal 26 December 2023: मंगलवार को इन 4 जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 दिसंबर, दिन मंगलवार है.

 

 

 

Aaj Ka Rashifal 26 December 2023: मंगलवार को इन 4 जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 दिसंबर, दिन मंंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा. आज नौकरी पेशा लोगों का दिन ठीक रहेगा. अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. सेहत के लिए दिन ठीक रहेगा. परिवार में माहौल ठीक रहेगा. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. महिलाएं आज शॉपिंग पर जाएंगी. छात्रों के लिए दिन ठीक है. घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बढ़ सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में फायदा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज कुछ दिक्कत हो सकती है. पैसे सोच-समझ कर खर्च करें. घर में बड़ों की सेहत नरम रह सकती है.  

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में परिवर्तन का योग दिख रहा है, प्रमोशन भी हो सकता है. बिजनेस सही चलेगा. ननिहाल की तरफ से कुछ शुभ सुनने को मिल सकता है. किसी धर्म के काम में शामिल होने जा सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए मंगलवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. इस राशि के जो लोग कार्यों की असफलता से परेशान है, उन्हें नए सिरे से कार्य की शुरुआत करनी चाहिए. मां की सेहत का ध्यान रखें, बिगड़ सकती है. बच्चों को चोट लग सकती है. पैसों का निवेश करने से बचें.

कन्या राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. व्यापार में दोपहर बाद लाभ हो सकता है. सेहत नरम रहेगी. छात्रों के लिए स्थान परिवर्तन का समय है. 

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन ठीक है. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा, काम का दबाव रहेगा.  आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज पैसों की तंगी हो सकती है. लव  लाइफ ठीक चलेगी. सेहत नरम है आज, बीपी अधिक होने पर डॉक्टर के पास जाएं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए मंगलवार का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं.  व्यापार में छोटे-छोटे निवेश करने से मुनाफा कमाएंगे. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

धनु राशि: धनु राशि के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा.  ऑफिस में दिन तनाव भरा हो सकता है. छोटे व्यापारियों को आज लाभ होगा. छात्र वर्ग को आज बेवजह इधर- उधर घूमने से बचना चाहिए. गाड़ी चलाते समय सावधानी  बरतें, दुर्घटना के दौरान चोट लग सकती है. सेहत का ध्यान रखें, हेल्थ के प्रति किसी प्रकार के लापरवाही ना बरतें.

मकर राशि: मकर राशि के लिए आज का दिन हल्का मध्यम रहेगा. कामकाज ठीक  रहेगा. खुदरा व्यापारियों को आज कम लाभ होगा.  धैर्य के साथ निवेश या डील करेंगे तो आर्थिक नुकसान से बचे रहेंगे. सेहत संबंधित मामलों में आंखों को लेकर सतर्क रहें. लव लाइफ ठीक है. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए मंगलवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा.  नौकरी में पदोन्नति हो सकती है जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.  युवा जातक अपने काम पर ध्यान दें. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है.  घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. किसी को पैसे उधार देने से बचें.

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम है. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.  व्यापार ठीक रहेगा. छात्र पढ़ाई के लिए दूसरी जगह जा सकते हैं. समाज के कामों में हिस्सा लेंगे. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news