सोशल मीडिया भी हुआ राममय, अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर छाया #पधारो_राम_अयोध्या_धाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand723753

सोशल मीडिया भी हुआ राममय, अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर छाया #पधारो_राम_अयोध्या_धाम

भगवान राम के भव्य मंदिर के भूमि पूजन के दौरान  ट्विटर पर हैश टैग #पधारो_राम_अयोध्या_धाम अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर नंबर-1 पर ट्रेंड करता रहा.

राम जन्मभूमि पर विराजमान रामलला.

लखनऊ: 500 वर्षों के लंबे इंतजार के बाद भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या एक बार फिर अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर  छाई रही. भगवान राम के भव्य मंदिर के भूमि पूजन के दौरान  ट्विटर पर हैश टैग #पधारो_राम_अयोध्या_धाम अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर नंबर-1 पर ट्रेंड करता रहा.  कोरोना महामारी के कारण लोग इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके मगर उन्होंने अपनी भावनाएं और आस्था सोशल मीडिया पर जमकर व्यक्त की. लोगों ने इस ऐतिहासिक एवं दिव्य कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें: मोदी रामलला के सामने हुए दंडवत, अभिजीत मुहूर्त में किया पूजन, संकल्प और पूजा-अर्चना, आप भी जान लीजिए इन शब्दों के मतलब?

बुधवार सुबह 5 बजे से ही #पधारो_राम_अयोध्या_धाम अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर नंबर-1 में ट्रेंड कर रहा था. दुनियाभर से लाखों लोग राम मंदिर के प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें,दीपोत्सव कार्यक्रम व योगी सरकार द्वारा दुल्हन की तरह सजाई गई अयोध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे थे.

जनता के साथ-साथ राजनेता भी ट्वीट कर इस पावन मौके पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे, मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा "प्रबिसि नगर कीजे सब काजा। हृदयँ राखि कोसलपुर राजा।। श्री अवधपुरी में दशरथ नंदन श्रीरामलला के भव्य-दिव्य मंदिर निर्माण की बहुप्रतीक्षित अभिलाषा को पूर्ण करने हेतु उत्तर प्रदेश की पावन धरा पर पधार रहे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समस्त राम भक्तों की ओर से राम-राम!

WATCH LIVE TV

Trending news