Prayagraj News: प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस के ब्रेक गार्ड से टकराया पत्थर, RPF ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2443984

Prayagraj News: प्रयागराज में महाबोधि एक्सप्रेस के ब्रेक गार्ड से टकराया पत्थर, RPF ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

Prayagraj news: प्रयागराज जिले में एक रेल हादसा होते-होते बच गया. महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक गार्ड से पत्थर टकरा गया. जिसका पता चलने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

Mahabodhi Express

Prayagraj: प्रयागराज जिले में एक रेल हादसा होते-होते बच गई. महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक गार्ड से पत्थर टकरा गया.  जिसका पता चलने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. घटना सोमवार की रात प्रयागराज जंक्शन से रवाना होने के बाद नैनी के पास हुई. रेलवे अधिकारी भी घटना की जानकारी जुटाने में जुटे हैं.

घटना सोमवार देर रात की है, नई दिल्ली से गया जाने वाली बोधिएक्सप्रेस के ब्रेक गार्ड में नैनी के पास किसी पत्थर जैसी चीज के टकराने की आवाज लोको पायलट को आई. आरपीएफ और रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. आरपीएफ ने केस दर्ज किया है. सभी पहलुओं की गहनता से पड़ताल की जा रही है कि ब्रेक गार्ड से क्या टकराया. हालांकि आरपीएफ की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में पत्थर के टकराने का जिक्र नहीं किया गया है.

(अपडेट जारी है) 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Prayagraj News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - प्रसाद में लड्डू-पेड़ा नहीं फल मिलेगा, तिरुपति विवाद के बीच UP के मंदिर का ऐलान

यह भी पढ़ें - यूपी को मिलेगी एक और सुपरफास्ट वंदे भारत, वाराणसी से कनेक्ट होगी संगम नगरी प्रयागराज

 

Trending news