Ateeq-Ashraf murder case: अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में यूपी पुलिस को क्लीनचिट, न्यायिक आयोग की रिपोर्ट पेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2363322

Ateeq-Ashraf murder case: अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में यूपी पुलिस को क्लीनचिट, न्यायिक आयोग की रिपोर्ट पेश

UP Police: विधानसभा सदन में स्वास्थ्य राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह ने गठित जांच आयोग की रिपोर्ट सदन में पेश की. यह रिपोर्ट माफिया अतीक अहमद, अशरफ के साथ ही अतीक के बेटे असद व उसके साथी गुलाम के एनकाउंटर मामले में तैयार की गई.

Atiq-Ashraf killing case

प्रयागराज: विधानसभा सदन में स्वास्थ्य राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह ने माफिया अतीक अहमद, अशरफ और अतीक के बेटे असद व उसके साथी गुलाम के एनकाउंटर मामले में गठित जांच आयोग की रिपोर्ट सदन में पेश की. न्यायिक आयोग की रिपोर्ट में यूपी पुलिस को क्लीन चिट मिल गई. अतीक, अशरफ हत्याकांड में यूपी पुलिस को क्लीन चिट दी गई. 

अतीक-अशरफ हत्याकांड पूर्व नियोजित नहीं थी, यह भी बताया गया है. आगे कहा गया कि पुलिस के लिए घटना को टालना संभव नहीं था. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की ओर से किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती गई है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के लिए घटना को टालना संभव नहीं था. 

जांच आयोग ने इनको बनाया था सदस्य
झारखंड उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायमूर्ति है वीरेंद्र सिंह इसके अलावा इलाहाबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायमूर्ति है अरविंद कुमार त्रिपाठी और पूर्व पुलिस महानिदेशक है सुबेश कुमार सिंह, इसके अलावा सेवानिवृत जिला जज है बृजेश कुमार सोनी, इन सभी को आयोग में सदस्य के तौर पर रखा गया था.

Trending news