पीलीभीत: अज्ञात वाहन ने बुलेट में मारी जोरदार टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे तीन दोस्तों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1583375

पीलीभीत: अज्ञात वाहन ने बुलेट में मारी जोरदार टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे तीन दोस्तों की मौके पर मौत

Pilibhit Road Accident: पीलीभीत में अज्ञात वाहन ने बुलेट को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

PILIBHIT ROAD ACCIDENT

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: पीलीभीत में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Pilibhit Road Accident) हो गया. यहां एक अज्ञात वाहन ने बुलेट में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बेटों की मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टिकरी माफी निवासी कुलदीप अपने दोस्त ग्राम रूरीया निवासी सूर्य प्रताप सिंह व दीपक निवासी ग्राम कटक वारा के साथ शादी समारोह में गए थे. बुधवार की रात लगभग 11:00 बजे बीसलपुर पीलीभीत रोड स्थित बारात घर से तीनों बुलेट पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहे थे. वे जैसे ही पकड़िया मंगली व भट्टे के पास पहुंचे वैसे ही किसी अज्ञात वाहन ने बुलेट में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट पर सवार तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

रामचरित मानस की होली जलाने को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दी चेतावनी, गरमाया सियासी पारा

 

पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की
मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना बीसलपुर कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शव को सील कर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीनों युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. 

कोयले की खदान में 'हीरे' को लेकर बवाल, मजदूर और अफसर बेशकीमती पत्थर के टुकड़े लेकर फरार

 

WATCH: शादी में डीजे पर डांस को लेकर बवाल, दूल्हा पक्ष के एक शख्स की मौत

Trending news