UP Politics: ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को बताया धोखेबाज, शिवपाल को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

UP Politics: ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को बताया धोखेबाज, शिवपाल को लेकर कही ये बड़ी बात

OP Rajbhar on Akhilesh Yadav: राजभर ने सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कि अखिलेश यादव ने दुनिया के साथ हमको भी धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि सपा अति पिछड़ों की दुश्मन है.  

OP RAJBHAR AKHILESH YADAV

गाजीपुर: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जहूराबाद विधानसभा के विधायक ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) शुक्रवार को गाजीपुर (Ghazipur News) पहुंचे. राजभर रसड़ा विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे महेंद्र चौहान के घर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे. यहां पर मीडिया से बातचीत के दौरान ओम प्रकाश ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश यादव को धोखेबाज बताते हुए कई आरोप लगाए. 

अखिलेश यादव ने दुनिया के साथ ही हमें भी धोखा दिया: राजभर  
ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को धोखेबाज करार करते हुए कहा कि प्रदेश में सपा की चार बार सरकार रही है, लेकिन चारों बार इन्होंने व्यापार किया. समाजवादी पार्टी को पूरे प्रदेश में लोग गुंडाराज की संज्ञा देते हैं. आज भी वह मोहर हटी नहीं है. सपा ने दुनिया को और हमें धोखा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि सपा अति पिछड़ों की दुश्मन हैं. जुलाहा, साईं शेख, पठान आदि जो इन्हें वोट देते हैं, ये उनके भी नहीं हुए तो और किसी का क्या होंगे. 

यह भी पढ़ें- बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जेपी नड्डा ने सांसदों को दी नसीहत, अब करना होगा ये काम

 

"सपा केवल एक जाति की पार्टी" 
राजभर ने आरोप लगाया कि प्रमोशन में समाजवादी पार्टी ने ही आरक्षण खत्म किया. सपा सरकार में बनारस की पुलिस लाइन रात को तोड़ दी गयी थी. इटावा से समाजवादी पार्टी के लोग लाकर भर्ती कर दिए गए थे. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का एक भी ऐसा थाना नहीं है, जिसमें यादव सिपाही ना हों. सपा केवल एक जाति की पार्टी बनकर रह गई है.

शिवपाल पर भी बोला हमला
शिवपाल यादव के गाजीपुर आने के दौरान बीजेपी को 2024 और 2027 में समाप्त करने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह भी अति पिछड़ों के दुश्मन हैं. यादव को छोड़कर शेष जातियां प्रदेश में पाई जाती हैं, लेकिन उन्होंने अन्य किसी जाति को आगे बढ़ाने का काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी अति पिछड़ों की दुश्मन है तो सपा-बसपा एक क्यों नहीं हो जाते. राजभर ने 2024 चुनाव को लेकर जोर-शोर से तैयारी की बात कही. 

यह भी पढ़ें- CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत

कानपुर देहात मामले में दी प्रतिक्रिया 
वहीं, कानपुर देहात में मां-बेटी की मौत के सवाल पर राजभर ने कहा कि भू-माफिया के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए सरकार की पॉलिसी है. संविधान के अनुसार किसी भी भूमिहीन को हटाने से पहले उसको बसने के लिए जमीन की व्यवस्था कराई जानी चाहिए. उसके बाद उसको नोटिस दिया जाए कि वो दी गई जमीन पर अपना कब्जा कर सकते हैं. तब उस जगह को खाली कराना चाहिए. लेकिन वाहवाही लूटने के चक्कर में कुछ अधिकारी उस जमीन पर जाकर मनमानी करते हैं. जिसका नतीजा रहा मां-बेटी की मौत. 

यह भी देखें- WATCH: BCCI से चेतन शर्मा की छुट्टी, जानें क्या बोले खेल विशेषज्ञ

Trending news