Ghaziabad Accident: खाटू श्याम के दर्शन को जा रहे परिवार को मिली मौत, रांग साइड से आ रही बस बनी काल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1774297

Ghaziabad Accident: खाटू श्याम के दर्शन को जा रहे परिवार को मिली मौत, रांग साइड से आ रही बस बनी काल

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भी बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Ghaziabad Road ACCIDENT NEWS

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद  मेरठ एक्सप्रेसवे आज सुबह फिर मौत का गवाह बना. मेरठ का रहने वाला एक परिवार टीयूवी कार से खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था. इसी दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद के विजय नगर चौक को गाड़ी पार कर रही थी कि तभी रॉन्ग साइड से आती स्कूल बस से जोरदार भिड़ंत हो गई. 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए. गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोगों को गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले गया लिया है. 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
घटना से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है हादसा बेहद खतरनाक था. चश्मदीदों के मुताबिक सुबह 6:00 से 7:00 के बीच का यह हादसा है. एसीपी रवि कुमार के मुताबिक, टीयूवी थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक के मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही थी. तभी रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से टकरा गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. 

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद ग़ाज़ियाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए.  घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.  मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ... 

उत्तरकाशी: पहाड़ से गिरे मलबे के नीचे दबी तीन गाड़ियां, 4 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news