Rojgar Mela 2024: यूपी के इस शहर में लगेगा रोजगार मेला, चुनाव बाद नौकरियों की होगी बंपर बौछार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2283111

Rojgar Mela 2024: यूपी के इस शहर में लगेगा रोजगार मेला, चुनाव बाद नौकरियों की होगी बंपर बौछार

Rojgar mela in Hathras: आप रोजगार की तलाश में हैं तो 12 जून को आपके लिए बढ़िया मौका है. हाथरस में लगने वाले रोजगार मेले में आपको किसी कंपनी का अच्छा ऑफर लेटर मिल सकता है. योग्यता और उम्र के बारे में अंदर जानकारी दी गई है.

 

 

Rozgar mela in Hathras

Rozgar Mela: अलीगढ़-हाथरस में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. हाथरस में रोजगार मेला (Job Fair in Hathras) लगने वाला है. यहां पर चार से पांच कंपनिया और नियोजक आ रहे हैं.  इस मेले के लगने से युवाओं को बहुत से अच्छे मौके जॉब के लिए मिलेंगे. इस रोजगार मेले का आयोजन होटल प्रबंधन संस्थान (आईएचएम) द्वारा किया जा रहा है. इस संस्थान का मकसद युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार अच्छी नौकरी देना है. इस मेले में प्लेसमेंट के लिए नामी फूड कंपनियों को बुलाया गया है. जो युवा नौकरी की तलाश में हैं वह यहां पर शिरकत कर सकते हैं.

 चार से पांच कंपनियां के नियोजक
यूपी के हाथरस में लगने वाले इस रोजगार मेले में बेरोजगारों युवकों का इंटरव्यू लिया जाएगा. उनकी एजुकेशन और उनकी टेक्निकल योग्यता को परख कर उनका सिलेक्शन किया जाएगा और अभ्यर्थियों को ऑफर लेटर दिया जाएगा. यहां चार से पांच कंपनियां के नियोजक आ रहे हैं. ये मेला हाथरस के जिला सेवायोजन कार्यालय में 12 जून को लगेगा. कंपनियां चयन कर ऑफर लेटर देंगी.

योग्यता और आयु
इस रोजगार मेले में हाईस्कूल से लेकर परास्नातक (Masters), आईटीआई, डिप्लोमा वाले अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. ऐसे में 10वीं से लेकर ग्रेजुएट उम्मीदवार जो काफी समय से अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, वो यहां जा सकते हैं. रोजगार मेले में हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, स्नातक, परास्नातक आईटीआई, डिप्लोमा इत्यादि उत्तीर्ण अभ्यर्थी, जिनकी आयु 18 से 40 वर्ष हो प्रतिभाग कर सकते है.   इस मेले में कई नामी कंपनियां आएंगी.

ऑनलाइन-ऑफलाइन आवेदन
आप रोजगार मेले के लिए सेवायोजन पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए पोर्टल पर जाकर पंजीकृत बेरोजगार अभ्यर्थी पोर्टल पर प्रदर्शित रोजगार मेले में शामिल होने वाली कंपनियों का  विवरण देखकर एप्लाई कर सकते हैं. किसी कारणवश  ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पाएं तो आप ऑन द स्पॉट जाकर नामांकन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.

सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक में कैसे हुई चूक के साथ दोषियों की डिटेल तैयार, STF ने शासन को सौंपी रिपोर्ट

 

Trending news