Bareilly: जांच को गए दारोगा सिपाहियों के साथ मौजमस्ती करने निकले, महंगी पड़ी ड्यूटी छोड़ मौजमस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2313636

Bareilly: जांच को गए दारोगा सिपाहियों के साथ मौजमस्ती करने निकले, महंगी पड़ी ड्यूटी छोड़ मौजमस्ती

Bareilly News: बरेली के एक दरोगा और उनके साथ के दो सिपाहियों के ऑन ड्यूटी टाइगर रिजर्व में जाना खासा भारी पड़ गया, अधिकारियों को सूचना दिए बगैर ये लोग टाइगर रिजर्व में घूमने निकल गए. पढ़िए विस्तार से खबर.

Bareilly:  जांच को गए दारोगा सिपाहियों के साथ मौजमस्ती करने निकले, महंगी पड़ी ड्यूटी छोड़ मौजमस्ती

अजय कश्यप/बरेली: बहराइच में एग्जाम के नाम पर ग्राम विकास अधिकारी के दुबई की सैर पर के बाद अब कुछ ऐसा ही मामला बरेली जिले से सामने आया है. किडनैपिंग के मामले में पुलिसवालों को जांच के लिए जाना था लेकिन दारोगा जी दो सिपाहियों के साथ टाइगर रिजर्व पहुंच गए. इतना ही नहीं रोकने पर दबंगई दिखाने का भी आरोप लगा है. मामला तूल पकड़ा तो एसएसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया है. 

ड्यूटी छोड़ मौजमस्ती करने निकले
एसएसपी को जानकारी मिली थी कि दरोगा विनय कुमार और दोनों सिपाही 24 जून को अपनी गाड़ी से हाफिजगंज थाना क्षेत्र में जाने की बात कहकर गए थे. इसके बाद अपनी ड्यूटी छोड़कर अधिकारियों की बिना अनुमति के तीनों लोग पीलीभीत टाइगर रिजर्व में मस्ती करने पहुंच गए. इन्हें टाइगर रिजर्व बंद होने की जानकारी दी लेकिन ये लोग उससे झगड़ा करके अनाधिकृत रूप से अंदर घुस गए.

तीनों पुलिसकर्मी निलंबित
एसएसपी ने आगे कहा कि पीटीआर के अधिकारियों ने इस बारे में शिकायत की थी. जांच के बाद एसएसपी ने दरोगा समेत तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. 

Trending news