Lucknow News: हिंदू युवा सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मिश्रा ने की आत्महत्या, मुंह में पिस्टल डालकर खुद को मारी गोली
Advertisement

Lucknow News: हिंदू युवा सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मिश्रा ने की आत्महत्या, मुंह में पिस्टल डालकर खुद को मारी गोली

Lucknow News: हिंदू युवा सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मिश्रा ने अपने ही ऑफिस में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जानकारी दी कि आदित्य ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर अपनी जान ली. मौके से पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जानें क्यों कि आदित्य ने आत्महत्या?....

 

Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जनपद लखनऊ में हिंदू युवा सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मिश्रा ने अपने कॉरपोरेट ऑफिस में अपनी ही पिस्टल से अपनी जान ले ली. दक्षिणी लखनऊ के DCP तेज नारायण  स्वरूप ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक, चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला है. उन्होंने आगे बताया कि आदित्य मिश्रा ने पिस्टल की नली को मुंह में डालकर गोली चलाई थी.  आदित्य प्रॉपर्टी में इन्वेस्टर्स के दवाब के आहत थे. पुलिस को जानकारी मिली है कि आदित्य का लखनऊ के अलग- अलग क्षेत्र में प्रॉपर्टी का कारोबार था. 

खबर विस्कार से-
राजधानी लखनऊ के गोसाईंगंज के मलौली निवासी रियल इस्टेट कारोबारी आदित्य मिश्रा (उम्र 45 साल) ने सोमवार  11 मार्च को अपने ऑफिस में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सुशांत गोल्फ सिटी स्थित उनके कार्यालय में खून से लथपथ शव मिलने से आस पड़ोस में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस हत्या या आत्महत्या का पता लगाने में जुटी है. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी ब्रजेश त्रिपाठी के मुताबिक गोसाईगंज के मलौली निवासी आदित्य मिश्रा रियल इस्टेट कारोबारी हैं. सोमवार को अंसल स्थित आफिस में आदित्य का कुर्सी पर खून से सना शव मिला. शव के सामने मेज पर पिस्टल रखी है. सूचना पाकर इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

इस खबर को भी पढ़ें- Sant Kabir Nagar: सुभासपा प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आदित्य मिश्रा का शव सुशांत गोल्फ सिटी में खून ने लथपथ ऑफिस की कुर्सी में मिला. उनके सामने टेबल पर पिस्टल रखी हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और पिस्टल को अपने कब्जे में ले चुकी है. पुलिस के द्वारा शव को पोर्टमार्टम के लिए और फोरेंसिंक टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया है. पुलिस के द्वारा ऑफिस के आस- पास लगे सीसीटीवी की बारीकी से छानबीन की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि अभी तक इस मामले की कोई शिकायत नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस के द्वारा इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस के द्वारा जल्द की हत्या या आत्महत्या के राज को खोला जाएगा. 

 

Trending news