निकाय चुनाव में सपा और रालोद में सीटों का बंटवारा, जानें RLD से कहां किसको मिला टिकट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1653734

निकाय चुनाव में सपा और रालोद में सीटों का बंटवारा, जानें RLD से कहां किसको मिला टिकट

RLD Candidate List :  सपा, रालोद और आसपा गठबंधन से चुनाव लड़ेगी. शनिवार को सपा, रालोद और आसपा में सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम रूप दे दिया गया. इसके बाद रालोद ने प्रत्‍याशियों की पहली जारी कर दी. रालोद ने खतौली और पुरकाजी में मुस्लिम कार्ड खेला है. 

निकाय चुनाव में सपा और रालोद में सीटों का बंटवारा, जानें RLD से कहां किसको मिला टिकट

RLD Candidate List : निकाय चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद सभी राजनीतिक दल प्रत्‍याशियों के नामों पर मंथन कर रही हैं. कुछ दलों ने अपने प्रत्‍याशियों के नामों की सूची जारी कर दी है तो कुछ जारी करने की तैयारी में है. वहीं, सपा, रालोद और आसपा गठबंधन से चुनाव लड़ेगी. शनिवार को सपा, रालोद और आसपा में सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम रूप दे दिया गया. इसके बाद रालोद ने प्रत्‍याशियों की पहली जारी कर दी. खतौली, पुरकाजी और शामली का जलालाबाद रालोद के हिस्‍से में है. 

खतौली में पूर्व चेयरमैन पर भरोसा जताया  
रालोद ने खतौली से पूर्व चेयरमैन शाहनवाज लालू और पुरकाजी से पूर्व चेयरमैन बसारत खां को अपना प्रत्‍याशी बनाया है. वहीं,  राया मथुरा से वीरेंद्र सिंह को आरएलडी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. बलदेव मथुरा से रामकृष्ण वर्मा, राधाकुंड मथुरा से राजकिशोर को आरएलडी ने अपना प्रत्‍याशी बनाया है. 

कानपुर से ब्राह्मण प्रत्याशी देकर कांग्रेस ने BJP को मुश्किल में डाला, वाराणसी में भी जातिगत समीकरण साधा

बागपत से रियाजुद्दीन होंगे RLD प्रत्‍याशी 
वहीं, बागपत से रियाजुद्दीन, खेकड़ा बागपत से रजनी धामी, मवाना मेरठ से अय्यूब कालिया, मोदीनगर से विनोद गौतम, लोनी से रंजीता धामा, पतला से रीता चौधरी, गंगोह से शमा परवीन, अम्बेहटापीर से रेशमा, ननौता से नावेद अख्तर को आरएलडी ने अपना प्रत्‍याशी बनाया है. 
 
जलालाबाद से विधायक अशरफ के करीबी को टिकट 
वहीं, शामली के जलालाबाद में एक बार फिर से विधायक अशरफ अली के करीबी अब्दुल गफ्फार को टिकट दिया गया है. गढ़ीपुख्ता से प्रमोद, कांधला से मिर्जा फैसल बेग, हल्दौर से अमर सिंह पम्मी, सहसपुर से शबाना जहीन को आरएलडी ने अपना प्रत्‍याशी बनाया है. 

WATCH:'जब से ये सरकार आई करा रही है फेक एनकाउंटर'- सपा सांसद डिंपल यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

Trending news