Kanpur Nikay Chunav 2023: बीजेपी विधायक और पत्नी का नाम कटा, निकाय चुनाव में नहीं डाल पाए वोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1690367

Kanpur Nikay Chunav 2023: बीजेपी विधायक और पत्नी का नाम कटा, निकाय चुनाव में नहीं डाल पाए वोट

Kanpur Nikay Chunav 2023: कानपुर में भाजपा विधायक राहुल सोनकर और उनकी पत्नी मतदान से वंचित रह गए. दरअसल, विधायक और उनकी पत्नी का नाम ही वोटर लिस्ट में नहीं मिला.

Kanpur Nagar Nikay Chunav 2023

Kanpur Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग है.  कानपुर मंडल में कानपुर नगर, कानपुर देहात, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, औरेया, हमीरपुर और महोबा में भी मतदान है. सुबह से ही सभी जिलों में वोटिंग जारी है. बिल्हौर से बीजेपी विधायक राहुल सोनकर भी वोट डालने पहुंचे थे, लेकिन उनका नाम सूची से कटा है. राहुल सोनकर की पत्नी का भी लिस्ट में नाम नहीं है. लिस्ट में नाम ना होने के चलते बीजेपी विधायक वोट नहीं डाल पाए. इस दौरान विधायक और उनकी पत्नी बेहद नाराज और मायूस नजर आए. 

कानपुर के बगाही बूथ पर भी कई वोटर्स के नाम वोटर लिस्ट से गायब मिले. इस बात को लेकर बूथ पर हंगामा खड़ा हो गया. यहां वोटर्स ने गड़बड़ी का आरोप लगाया है. फर्जी वोट को लेकर वोटर्स ने रोष जताया है. इसके अलावा जिले के वार्ड नंबर 9 रविदासपुरम मतदान केंद्र पर भी हंगामा हुआ. यहां सपा और बीजेपी पार्षद प्रत्याशी के पतियों में विवाद हो गया. बीएलओ पर सपा वोटर्स को भगाने का आरोप लगा है. वहीं, BJP प्रत्याशी के पति ने सपा समर्थकों पर गुंडई करने का आरोप लगाया है. 

देर रात निर्दलीय प्रत्याशी के पति को बदमाशों ने मारी गोली
बीती देर रात कानपुर में निर्दलीय प्रत्याशी स्नेहलता यादव के पति गजराज यादव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. हालत को देखते हुए गजराज को जिला अस्पताल कानपुर रेफर किया गया है. घटना के बाद से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. बता दें कि स्नेहलता यादव घाटमपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी है. 

कानपुर में 11 बजे तक निकाय वार मतदान प्रतिशत का विवरण
नगर निगम-कानपुर 13.95 
नगर पालिका परिषद्-घाटमपुर 22 
नगर पालिका परिषद्-बिल्हौर 30 
नगर पंचायत-बिठूर 27.89 
नगर पंचायत-शिवराज पुर 19

Farrukhabad Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में वोट डालने पहुंची महिला की मौत, फर्रुखाबाद में अधिकारियों में मचा हड़कंप 

Ghaziabad Nikay Chunav 2023: लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की बसपा प्रत्याशी से झड़प, बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग का लगाया आरोप 

WATCH: शादी के जोड़े में वोट डालने पहुंची दुल्हन, विदाई से पहले निभाया मतदाता का धर्म

Trending news