Bahraich: बहराइच में वोट डालने गए युवक पर हिस्ट्रीशीटर ने ताना असलहा, अधमरा छोड़कर फरार हमलावर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1681371

Bahraich: बहराइच में वोट डालने गए युवक पर हिस्ट्रीशीटर ने ताना असलहा, अधमरा छोड़कर फरार हमलावर

Bahraich News: यूपी के बहराइच में नगर निकाय चुनाव में वोट डालने जा रहे युवक पर हिस्ट्रीशीटर ने असलहा तान दिया. युवक का आरोप है हमलावरों ने उसके साथ मारपीट की.

Bahraich Nikay Chunav 2023

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में नगर निकाय के चुनाव में मतदान करने जा रहे युवक के साथ रास्ते में तीन हमलावरों ने जमकर मारपीट की. पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने वापस घर जाने की धमकी देते हुए धमकाते हुए उस पर असलहा तान दिया. बताया जा रहा है मारपीट से युवक बेहोश हो गया. वहीं, लोगों के मौके पर आने की आहट पर हमलावर फरार हो गए. हमलावरों में एक दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. कुछ दिनों पहले ही वह जेल से रिहा हुआ था. पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी है. फिलहाल, इलाके में यह मामाला चर्चा का विषय बना हुआ है.

वोट डालने जा रहा था सिरताज
जानकारी के मुताबिक, दरगाह थाने के मंसूरगंज निवासी सिरताज पुत्र नगीने गुरुवार दोपहर में लगभग 1 बजे वोट डालने जा रहे थे. वे बड़ी तकिया स्थित पोलिंग बूथ पर नगर निकाय चुनाव में मतदान करने जा रहे थे. रास्ते मे तीन युवकों ने सिरताज को रोककर मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों ने सिरताज को लात-घूसों से से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. हमलावरों ने कहा कि जब वोट डालने से मना किया तो वोट डालने क्यो जा रहा था. सिरताज का आरोप है कि एक हमलावर जो दरगाह थाने में हिस्ट्री शीटर बदमाश है.

वहीं, चित्रकूट के राजापुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गुरुवार रात पुलिस ने अचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उठा लिया. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. नगर पंचायत के निर्वतमान अध्यक्ष आदर्श मनोज द्विवेदी के पति मनोज को थाना पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन पर उठा लिया. एसओ राजापुर भास्कर मिश्र और उप जिलाधिकारी प्रमोद झा ने मनोज को थाने पर बैठाने की बात से हालांकि इंकार किया है. इसके बाद सैकड़ों समर्थकों की भीड़ थाने के बाहर नारेबाजी करने लगी. लोगों का बढ़ता विरोध देख मनोज को घर जाने दिया गया.

Aligarh: यूट्यूबर अगस्तय चौहान की सड़क हादसे में मौत, 300 की स्पीड में बाइक डिवाइडर से टकराई

हमलावरों ने ताना असलहा
इसके बाद सिरताज का आरोप है कि हमलावरों ने उसके ऊपर असलहा तान दिया. हमलावरों ने असलहा निकालकर उसके सीने पर नाल रख घर वापस भाग जाने को कहा. सिरताज के मुताबिक अत्यधिक पिटाई के चलते वह बेहोश हो गया. कुछ लोगों ने पानी के छिंटे मारे तो उसे होश आया. इसके बाद पीड़ित सिरताज थाने गया और पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने उससे तहरीर लेकर जांच बाद केस दर्ज किए जाने का आश्वासन दिया.

'मौसम अच्छा है, वोट डालें और अच्छी सरकार चुनें', मतदान के बाद बोले सीएम योगी, देखें Video

 

Trending news