मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242981

मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत

Mainpuri News : एटा के थाना मलावन क्षेत्र के गांव चांदपुर निवासी एक महिला अपने एक साल के बच्‍चे संग मैनपुरी आई थी. यहां पति के दोस्‍त के घर बर्थडे सेलिब्रेशन होना था. दरिंंदों ने मासूम को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत

अतुल सक्सेना/मैनपुरी : यूपी के मैनपुरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने पिता के दोस्त के घर आए एक मासूम को नाबालिग युवक ने तब तक पीटता रहा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई. इसके बाद आरोपी ने मासूम बच्चे को मृत हालत में कपड़े में लपेटकर चारपाई पर लिटाकर मौके से फरार हो गया. मृतक बच्चे के परिजनों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी चीख निकल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के बाबा भागीरथ की तहरीर पर 2 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला शहर कोतवाली की काशीराम कॉलोनी का है. यहां पर एटा के थाना मलावन क्षेत्र के गांव चांदपुर थरौली निवासी रिंकू की पत्नी रीना अपने एक साल के बच्चे आर्यन के साथ पति रिंकू के दोस्त सोनू के यहां आई थी. यहां जन्मदिन में शामिल होने के लिए वह पांच दिन पहले ही आ गई थी. 

छत पर लेकर की पिटाई 
बताया गया कि गुरुवार सुबह आर्यन घर पर खेल रहा था, तभी काशीराम कॉलोनी निवासी एक नाबालिग युवक आर्यन को छत पर ले गया. यहां पर आरोपी ने मासूम की बेरहमी से तब तक पिटाई की, जब तक कि उसकी जान नहीं निकल गई. आरोपी ने बच्चे को कपड़े में लपेटकर चारपाई पर लिटा कर मौके से फरार हो गया. 

शव कपड़े में लपेटकर फरार  
कुछ देर बाद जब आर्यन नहीं दिखा तो लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इस बीच कपड़े में लिपटा हुआ आर्यन का शव दिखा. आर्यन के शरीर पर नीले निशान पड़े हुए थे. घर वाले आर्यन को अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक आर्यन के बाबा भागीरथ की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया 
मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि बच्‍चे आपस में खेल रहे थे, पिटाई से आर्यन की मौत हो गई. आर्यन के शरीर पर चोट के निशान थे. आर्यन के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : मेरठ में 4 लड़कों का लव अफेयर, समलैंगिक रिश्तों का अश्लील वीडियो और फिर दो का सनसनीखेज मर्डर
 

Trending news