Moradabad News: दोस्त की शादी में डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना, तो दुहराया मिर्जापुर का सीन और कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242802

Moradabad News: दोस्त की शादी में डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना, तो दुहराया मिर्जापुर का सीन और कर दिया कांड

Moradabad News: दोस्त की शादी में डीजे पर मनपसंद गाना न बजने से तीन लोगों ने मिलकर एक युवक को उतारा मौत के घाट, मातम में बदली शादी की खुशियां एक एक कर मारी गोली. 

Moradabad News: दोस्त की शादी में डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना, तो दुहराया मिर्जापुर का सीन और कर दिया कांड

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद जिले एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. आपको मिर्जापुर सीरीज के शुरूआत को वो सीन तो जरूर याद होगा जिसमें एक दूल्हें की गोली लगने से मौत हो जाती है. इसी सीन से मिलती जुलती घटना मुरादाबाद जिले में सामने आई है. यहां पर दोस्त की शादी में डीजे पर अपनी पसंद का गाना बजवाने को लेकर हुए विवाद में 3 युवकों ने मिलकर युवक को गोली मार दी. गोली चलने की घटना से चारों तरफ अफरा तफरी फैल गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई. 

गोली लगने के बाद युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  पूरा मामला मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र का है. यहां पर दोस्त की शादी में मृतक सलाउद्दीन का गाना बजवाने को लेकर डीजे पर मौजूद दूसरे युवक आहद से विवाद हो गया था. विवाद के बाद आरोपी आहद घर जाकर अपने दो दोस्तों समीर और अशहाब के साथ तमंचे लेकर वापस बैंक्विट हाल पहुंचा और बाहर ही सलाउद्दीन को पकड़ कर तमंचे से गोली मारी. 

गोली पहले आहद ने चलाई लेकिन वो मिस हो गई जिसके बाद समीर ने अपने तमंचे से फायर किया जो मृतक के पेट में लगा. ये पूरा मामला वृहस्पतिवार देर रात का है.गोली लगने के बाद घायल को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसको हायर सेंटर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

12 घंटे में ही 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलास
 पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो युवकों आहद और उसके दोस्त समीर को किया गिरफ्तार जबकि तीसरे की तलाश जारी है. 
पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 तमंचे और कारतूस भी बरामद किए है. एस पी सिटी अखिलेश भदौरिया ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की मृतक भी झगड़ालू था जिस वजह से उसका गाना बजाने को लेकर झगड़ा हुआ था. गिरफ्तार किए गए गोली चलाने वाले आरोपी समीर के पिता भी हिस्ट्रीशीटर है.

यह भी पढ़े-  Rampur News: पुलिस के हत्थे चढ़े सोने के तस्कर, मुठभेड़ के दौरान एक घायल, इनता सोना हुआ बरामद

Trending news