Bijnor news: दो घंटे तक गाय के पीछे दैड़ता रहा दरोगा समेत पूरा चौकी स्टाफ, फिर भी पकड़ने में हुआ फेल
Advertisement

Bijnor news: दो घंटे तक गाय के पीछे दैड़ता रहा दरोगा समेत पूरा चौकी स्टाफ, फिर भी पकड़ने में हुआ फेल

Bijnor news: बिजनौर में पुलिस के जवानों ने एक गाय को पकड़ने के लिए उसके पीछे जंगलों में दौड़ लगा दी है. गौरक्षको की सूचना पर घायल गाय को उपचार के लिए पकड़ने पुलिस पहुचीं थी. 

bijnor news

Bijnor news: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाली खबर है. यहां पुलिस के जवानों ने एक गाय को पकड़ने के लिए उसके पीछे जंगलों में दौड़ लगा दी है. दरअसल ये पुलिसकर्मी एक आवारा गाय को पकड़ने के लिए उसके पीछे भाग रहे है. बता दें कि गौरक्षको की सूचना पर घायल गाय को उपचार के लिए पकड़ने पुलिस पहुचीं थी. 

मामला मंडावर थाने की चौकी चंदक का है. दरअसल बिजनौर मे आवारा पशुओं का बोलबाला कायम है. जगह जगह आपको खेतों मे, सड़कों पर आवारा पशु टहलते नजर आ जायेंगे. गौशालाओं में आवारा पशुओं को रखने के पुख्ता इंतजाम नहीं है. जिसकी वजह से ऐसी घटनाएं होती है.वही आज मंडावर थाना इलाके के चंदक चौकी इलाके मे एक आवारा गाय घायल हो गयी थी.

गाय के घायल होने की सूचना स्थानीय गोरक्षकों ने चंदक पुलिस चौकी पर दी थी. सूचना पर खेतों मे घायल गाय को पकड़ने के लिए पुलिस के कई जवान पहूँच गए, लेकिन घायल गाय ने पुलिस वालों के छक्के छुड़ा दिए. यूपी पुलिस के जवान घायल गाय के पीछे लगभग दो घंटो तक दौड़ लगाते रहे लेकिन गाय को पकड़ने मे नाकाम रहे.  

यह भी पढे़-  BJP ने जारी की चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की लिस्ट, देखें किसे मिली यूपी की जिम्मेदारी

Trending news