Moradabad news: सरकारी अस्पताल में मानसिक रोगी का तांडव, मरीजों समेत अस्पताल स्टॉफ में मची अफरा तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2142738

Moradabad news: सरकारी अस्पताल में मानसिक रोगी का तांडव, मरीजों समेत अस्पताल स्टॉफ में मची अफरा तफरी

Moradabad news: खबर मुरादाबाद से है यहां पर सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आए मानसिक रोगी ने अस्पताल के अंदर जमकर उत्पात मचाया है. 

 

Moradabad news

Moradabad news: आकाश शर्मा/मुरादाबाद: मुरादाबाद के एक सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आए मानसिक रोगी ने मंगलवार को अस्पताल के अंदर जमकर उत्पात मचाया. रोगी के साथ में आए परिजनों ने रोकने की कोशिश की तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया. साथी परिजनों ने रोगी को काबू में करने के लिए अस्पताल के अंदर उसकी जमकर पिटाई और रस्सियों से बांध दिया. मानसिक रोगी की अस्पताल में उत्पात मचाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पूरी घटना से अस्पताल में भर्ती मरीजों और तीमारदारों के बीच अफरा-तफरी का महौल बना रहा. 

मामला मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल का है. वायरल वीडियो में मानसिक रोगी हाथों में रस्सी बांधे जिला अस्पताल में घूमता हुआ नजर आ रहा है. रोगी साथ में आए परिजन और मोहल्ले वालों के द्वारा रोके टोके जाने पर हमला करते दिखाई दे रहा है. बता दें कि काफी देर की मशक्कत के बाद जब परिवार वालों ने रोगी पर काबू पा लिया तो फिर उसको ई-रिक्शा में लेकर घर निकले. वीडियो बीते 2 मार्च का बताया जा रहा है. जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ संगीता गुप्ता ने की वीडियो की पुष्टि,
 
सीएमएस का कहना है मरीज ज्यादा गुस्साया था तो परिजनों और अस्पताल स्टॉफ की मदद से ड्यूटी पर तैनात ईएमओ ने इंजेक्शन लगाकर मानसिक रोगी को शांत करवाया था. रोगी को शांत कराने के बाद बरेली मेंटल हॉस्पिटल रेफर किया था. अस्पताल की सीएमएस डॉ संगीता गुप्ता ने वीडियो की पुष्टि की है. 
 
यह भी पढ़े- Shahjahanpur News: पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को आग के हवाले, दबंगई से था परेशान

Trending news