Meerut News: रेप के आरोपी ने जेल से निकलते ही दोस्तों संग मनाया जश्न, फायरिंग के बीच डीजे पर जमकर डांस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2315931

Meerut News: रेप के आरोपी ने जेल से निकलते ही दोस्तों संग मनाया जश्न, फायरिंग के बीच डीजे पर जमकर डांस

Meerut Crime News : भावनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले मुन्ना नाम के शख्स ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में भावनपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद मुन्ना को जमानत मिलने के बाद स्वजन ने घर पर आतिशबाजी की. 

meerut city crime

Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ में भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मुन्ना नाम के शख्स ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. मुन्ना को जमानत मिलने के बाद जब वह घर आया तो उसके स्वजन ने घर पर आतिशबाजी की. इतना ही नही खुशी में फायरिंग कर डीजे पर आपत्तिजनक गाने भी बजाए  और वह अपने स्वजन के साथ किशोरी के घर के सामने पहुंच गया. 

इतना सब होने के बाद दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. जमकर लाठी-डंडे़ चलने के बाद फायरिंग भी हो गई. जिसमें किशोरी पक्ष के एक युवक को गोली लग गई. सूचना मिलने पर सीओ सदर देहात नवीना शुक्ला व एसओ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. घायल युवक को तुरंत मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. एसओ भावनपुर ने दोनो पक्षों के खिलाफ मुकजमा दर्ज कर लिया है. 

 क्या कहा पुलिस ने
भावनपुर पुलिस ने बताया कि गांव की निवासी किशोरी कुछ दिन पहले दुकान से सामान लेने जा रही थी तभी गांव के ही वसीयत पुत्र मुन्ना ने उसे घर में खींच कर उसके दुष्कर्म किया. जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो उन्होने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. शनिवार को आरोपित मुन्ना जेल से जमानत मिलने के बाद अपने गांव पहुंचा तो उसके स्वजन और करीबियों ने मिलकर आतिशबाजी कर खुशी में फायरिंग कर दी और डीजे पर आपत्तिजनक गाने बजाकर डांस भी किया. 

पेचकस से बनाया गोली लगने का निशान
एसओ भानवपुर संजय द्विवेदी ने अपनी ओर से दोनों पक्षों के खिलाफ 15 नामजद और 20-25 अज्ञात मुकदमे दर्ज किए है. उन्होने बताया कि जिस युवक को गोली लगने की बाद कही गई है वह गलत है. पेचकस से गोली लगने का निशान बनाया गया है जिसकी वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित की गई है. डॉक्टरों ने भी चोट पेचकस से बनाने की पुष्टि की है. एसओ ने कहा कि इसकी जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी. 

Trending news