Sambhal New: बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर बाप ने उतार दिया मौत के घाट, मासूम का शव देख कांप गई रूह
Advertisement

Sambhal New: बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर बाप ने उतार दिया मौत के घाट, मासूम का शव देख कांप गई रूह

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बेरहम पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर उसे मौत के घाट उतार दिया और दूसरी बच्ची को भी जमीन और दीवार पर पटक कर हत्या करने की कोशिश की.

Father killed 2 years old daughter

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बेरहम पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को जमीन पर पटक-पटक कर उसे मौत के घाट उतार दिया और दूसरी बच्ची को भी जमीन और दीवार पर पटक कर हत्या करने की कोशिश की. खून से लथ-पथ बच्ची का शव देख हर कोई दंग रह गया. वारदात के बाद स्थानीय इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और दूसरी मृत बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यह है पूरा मामले... 
उत्तर प्रदेश के संभल जिले के हयात नगर थाना क्षेत्र के नवादा मोहल्ले के रहने वाली असरफ ने 6 महीने पहले शाइस्ता से शादी की थी. आपको बता दें कि शाइस्ता का पति कसी आरोप में जेल गया था. इसके बाद अशरफ ने शाइस्ता से शादी की थी. शाइस्ता की दो बेटियां थी एक की उम्र दो साल थी और दूसरी बच्ची की उम्र तीन साल थी. अशरफ शाइस्ता की दोनों बच्चियों से नफरत करता था. अशरफ शराब पीने का भी आदि था वो अक्सर शराब पीने के बाद शाइस्ता व उसकी दोनों बच्चियों के साथ मारपीट करता था.

शराब का नशा 
अशरफ अक्सर शराब पीकर घर आता और शाइस्ता एवं उसकी दोनों बच्चियों के साथ मारपीट करता था. बेटी की हत्या के आरोपी सौतेले पिता मुन्ना उर्फ अशरफ की पत्नी शाइस्ता के अनुसार मुन्ना उर्फ अशरफ रात की शराब के नशे की हालत में घर आया था. घर पर खाना खाने के दौरान मुन्ना उर्फ अशरफ ने 2 साल की बेटी जन्नत और तीन साल की दूसरी बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी और मारपीट करते हुए दोनों  बच्चियों को कमरे में ले गया. इसके बाद अशरफ ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और दोनों बच्चियों के साथ मारपीट करने लगा. 

जमीन पर पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट
शराब के नशे में अशरफ दोनों बच्चियों को कमरे के अंदर ले गया और उनके साथ मारपीट करने लगा. इसके बाद अशरफ ने दोनों बच्चियों को जमीन पर पटकना शुरू कर दिया, जिसमें दो साल की मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची को बचाने आई शाइस्ता से भी अशरफ मारपीट करने लगा. शाइस्ता की चीख सुनकर आस पास के लोग इक्कठे हो गए और अशरफ के चुंगल से शाइस्ता को बचाया. इसके बाद जब पड़ोसियों की नजर दोनों बच्चियों पर पड़ी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. खून से लथपथ बच्ची जमीन पर पड़ी थी. आनन फानन में घायल बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां एक बच्ची जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है.

हिरासत में हत्यारा 
वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के सौतले बाप अशरफ को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने घायल बच्ची और शाइस्ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई. एसपी कुलदीप सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हयात नगर थाना इलाके के नवादा मोहल्ले में मुन्ना उर्फ अशरफ नाम के शख्स के द्वारा अपनी 2 साल की बेटी की हत्या करने और दूसरी बेटी समेत पत्नी के साथ मारपीट कर गंभीर तौर पर घायल करने की घटना सामने आई है. पुलिस ने आरोपी मुन्ना उर्फ अशरफ को हिरासत में ले लिया है. महिला और उसकी बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की तफ्तीश की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Watch: सेक्स पर नीतीश के बयान का डिंपल यादव ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

Trending news