Bijnor: अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था ससुर, बहू ने प्रेमी संग मिलकर हत्‍या कर दी
Advertisement

Bijnor: अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था ससुर, बहू ने प्रेमी संग मिलकर हत्‍या कर दी

Bijnor Crime News: बिजनौर मे अवैध संबंधो मे बाधक बन रहे बुजुर्ग ससुर की बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, पुलिस आरोपी बहू और प्रेमी को किया गिरफ्तार. जानें क्या है पूरा मामला...

 

Bijnor Crime News

राजवीर चौधरी /बिजनौर: बिजनौर में बुजुर्ग की मौत का मामला 6 दिन पुराना है. बुजुर्ग की मौत को ठंड से होना बताया गया था. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मे गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई. मृतक के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर चौकाने वाला ख़ुलासा किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बहू ने गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ससुर को इस अवैध संबंध की जानकारी हुई तो बहू ने प्रेमी संग मिलकर ससुर की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधो मे बाधा बनने पर संतराम की गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस ने मृतक की बहू उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को किया गिरफ्तार कर लिया है. थाना सियोहारा के हांमा नंगली गांव का मामला. 

खबर विस्तार से- 
6 दिन पहले हांमानंगली रहने वाले बुजुर्ग संतराम सिंह की लाश कमरे मे पड़ी हुई मिली थी. 23 जनवरी की रात लाश मिलने पर उस वक़्त पुलिस बुजुर्ग की मौत को ठंड से होना बता रही थी. पुलिस ने मृतक संतराम का पोस्टमार्टम कराया था पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मे मौत का कारण गला घोंटकर हत्या होना पाया गया था. पुलिस ने मृतक संतराम के बेटे जय प्रकाश की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

ये खबर भी पढ़ें- Election Commission Meeting: यूपी में चुनाव आयोग की कल बड़ी बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर कसी कमर

मृतक संतराम के तीन बेटे हैं. जिसमे दो बेटे परिवार सहित गांव से बाहर रहकर मजदूरी करते है और एक बेटा महेश मर चुका है. महेश की पत्नी सुदेश अपने ससुर के साथ घर पर रहती है. सुदेश का गांव के ही जितेंद्र उर्फ़ जीतू से प्रेम प्रसंग चल रहा था. संतराम को बहू सुदेश और जितेंद्र के अवैध संबंधो की जानकारी हो गयी थी. इसी बात से नाराज बहू सुदेश और उसके प्रेमी ने संतराम को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली. 

सुदेश के प्रेमी जितेंद्र ने अपने दोस्त गौरव के साथ मिलकर बुजुर्ग संतराम की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर डाली और बुजुर्ग के मोबाइल फोन को हत्या आरोपी अपने साथ ले गए. हत्या करने के दौरान हत्यारे प्रेमी जितेंद्र ने अपनी प्रेमिका सुदेश को हत्या करने से दो दिन पहले उसके मायके भेज दिया था ताकि किसी को शक न हो कि हत्या बहू सुदेश ने ही कराई है. बरहाल पुलिस ने मृतक की बहू सुदेश उसके प्रेमी जितेंद्र और प्रेमी के दोस्त गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news