Baghpat News: मोबाइल चलाने से मना कर रहे पति की आई शामत, झल्लाई पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची
Advertisement

Baghpat News: मोबाइल चलाने से मना कर रहे पति की आई शामत, झल्लाई पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

Baghpat News: पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें आपने खूब सुनी होंगी लेकिन बागपत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां महिला ने मोबाइल चलाने को लेकर हुए विवाद में पति की आंख में कैंची घोंप दी. 

Baghpat News: मोबाइल चलाने से मना कर रहे पति की आई शामत, झल्लाई पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मोबाइल चलाने को लेकर हुए मामूली विवाद में पत्नी ने अपने ही पति की आंख में कैंची घोंप दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और पीड़ित ने मामले को सुलझवाने की मांग की है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है. जहां बड़ौत कस्बे में बड़ौत रोड पर गली नंबर 6 में रहने वाले अंकित और उसकी पत्नी के बीच मोबाइल चलाने को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसकी पत्नी ने उसकी आंख में कैंची घोंप दी. पीड़ित अंकित ने बताया कि उसकी शादी 11 नवंबर 2019 को सूप गांव में रहने वाली लड़की के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी ओर मारपीट हो रही थी.

पीड़ित करा रहा इलाज, पुलिस से की विवाद सुलझवाने की मांग
ऐसा ही 25 दिसंबर को हुआ कि मोबाइल को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मोबाइल चलाने से मना करने पर पत्नी ने अपने ही पति झल्ला उठी और घर में रखी कैंची उठाकर उसकी आंख में घोंप दी. कैंची लगने से पीड़ित पति की आंख में चोट आई है. जिसका वह उपचार करा रहा है. फिलहाल पति ने पुलिस से गुहार लगते हुए विवाद को सुलझवाने की मांग की है.

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस 
वहीं घटना पर बड़ौत सीओ  सविरत्न गौतम ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मोबाइल चलाने को लेकर विवाद का मामला सामने आया है. जिसके बाद पत्नी ने पति की आंख में कैंची मार दी है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news