Muzaffarnagar News : मुठभेड़ में गौकशी का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1730433

Muzaffarnagar News : मुठभेड़ में गौकशी का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

UP News : मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार की देर रात मुठभेड़ हुई जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर और गौकश नौशाद के पैर में गोली लगी है. वो तो घायल हो गया लेकिन उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

encounter in muzaffarnagar

एजेंसी / मुजफ्फरनगर : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार की देर रात मुठभेड़ की खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में  हिस्ट्रीशीटर गौकश नौशाद के पैर में गोली लगी है जिससे वो घायल हो गया. वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयब रहा.

हिस्ट्रीशीटर गौकश नौशाद 
गुरुवार की देर रात की घटना है, जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के बामनहेड़ी गांव के जंगलों में मुखबिर की सूचना पर गौकशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गौकश नौशाद के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया. बताया जा रहा है कि उसका एक और साथ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

गोकशी की वारदातों को दे रहा था अंजान 
मुठभेड़ घटनास्थल पर पुलिस ने जंगलों में घंटों फरार अन्य गौकश की तलाश में कॉबिंग की लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी. दरअसल घायल हिस्ट्रीशीटर गौकश नौशाद मुजफ्फरनगर जनपद के मिमलाना गांव का निवासी है. वह पिछले कई महीनों से गोकशी की वारदातों को एक के बाद एक अंजाम देता जा रहा था.

अलग अलग थानों में दर्ज हैं केस
पुलिस ने गौकश नौशाद के कब्जे से एक तमंचा व तीन कारतूस को बरामद किया ही है, साथ ही गोकशी के लिए लाया गया एक जिंदा गोवंश भी बरामद कर लिया है. जानकारी है कि घायल गौकश नौशाद के खिलाफ हत्या, गोकशी, गैंगस्टर जैसे 14 केस अलग अलग थानों में दर्ज हैं.

मुजफ्फरनगर में कुछ दिन पहले हुई थी मुठभेड़
इससे पहले भी मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ की घटना सामना आई थी. यहां के शाहपुर रोड से पीनना जाती हुई रोड पर बीते मंगलवार की दोपहर में शहर कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी जिसमें बघरा का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश फैजान जख्मी हो गया था. बताया जाता है कि मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी थी. उसके पास से तब तमंचा, कारतूस और बाइक पुलिस के द्वारा बरामद की गई थी. जानकारी है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

और पढ़ें- Father's Day 2023 Celebration Ideas : फादर्स डे मनाने के लिए इन टिप्स को आजमाएं, पापा को इस तरह महसूस कराएं खास

और पढ़ें- Kalashtami Vrat 2023: आषाढ़ माह में इस दिन है कालाष्टमी, काशी के कोतवाल की विधि पूजा करने से होते हैं कई लाभ

WATCH: कुछ ही हफ्ते बाद लग रहा साल का दूसरा चंद्रग्रहण, इन तीन राशि के जातकों के होंगे पौ बारह

Trending news