मथुरा में दो साधुओं की मौत से मची सनसनी, एक साधु की हालत गंभीर
Advertisement

मथुरा में दो साधुओं की मौत से मची सनसनी, एक साधु की हालत गंभीर

पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि साधुओं को साजिशन जहर दिया गया है और उनकी हत्या की गई है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मौके पर पहुंची पुलिस

मथुरा: जिले के गोवर्धन इलाके में शनिवार को दो साधुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दोनों साधु गोवर्धन मार्ग पर मौजूद गिरराज बगीची के पीछे बने आश्रम में रहते थे. आश्रम में रामायण का पाठ कर रहे दोनों साधुओं ने अपने एक और साथी के साथ सुबह की चाय पी थी. जिसके बाद तीनों के ही मुंह से झाग निकलता हुआ देखा गया. जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, तब तक दो साधुओं की मौत हो गई. जबकि इनमें से एक रामबाबू नाम के साधु को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत साधुओं का नाम गोपालदास और श्यामसुंदर दास था. 

शनिवार को सुबह की घटना 
पूरा घटनाक्रम शनिवार की सुबह का है. रामायण का पाठ कर रहे तीनों साधु एक ही आश्रम में रहते थे. चूंकि सुबह की चाय पीने के बाद ही तीनों की तबियत बिगड़ी थी, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चाय में ही जहरीला पदार्थ मिलाया गया था. 

कबाड़ का जुगाड़: DVD की छत, तार की कुर्सी, तस्वीरों में देखें अनोखी कैंटीन 

स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई
घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि साधुओं को साजिशन जहर दिया गया है और उनकी हत्या की गई है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

VIDEO: खुद को बताता था सांपों का दोस्त, पिलाता था दूध, नाग के डसने से हुई मौत

watch live tv

Trending news