बीजेपी के 'फर्क साफ' सीरीज के नए पोस्टर को देखकर बौखलाईं मायावती, कही ये बात
Advertisement

बीजेपी के 'फर्क साफ' सीरीज के नए पोस्टर को देखकर बौखलाईं मायावती, कही ये बात

बीजेपी ने ने ‘फर्क साफ है’ सीरीज के तहत एक नया पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर में सपा और बसपा दोनों पर ही निशाना साधा गया था. इसी पोस्टर पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला बोला है. 

बीजेपी के 'फर्क साफ' सीरीज के नए पोस्टर को देखकर बौखलाईं मायावती, कही ये बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं. इसके साथ ही शुरू हो गया है आरोप और प्रत्यारोप का दौर. बीजेपी ने ने ‘फर्क साफ है’ सीरीज के तहत एक नया पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर में सपा और बसपा दोनों पर ही निशाना साधा गया था. इसी पोस्टर पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला बोला है. 

इस दिन से होगी बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन के तीसरे चरण की शुरुआत, सतीश चंद्र मिश्रा करेंगे अगुवाई

बसपा चीफ मायावती ने इस पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा-
बीजेपी द्वारा ट्विटर पर फर्क साफ है पोस्टर में बीएसपी पर बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद के बजाय जातिवादी सम्मेलन करने में व्यस्त टिप्पणी घोर अनुचित व इनकी बौखलाहट व जातिवादी सोच का प्रतीक। यूपी के सीएम द्वारा बाढ़ क्षेत्र का दौरा जनता पर एहसान नहीं बल्कि उनकी जिम्मेदारी है. जबकि राहत गायब।

इसी प्रकार, बीएसपी के प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की यूपी के जिलों-जिलों में अपार सफलता से बौखला कर पहले इसे रोकने का सरकारी प्रयास और अब इसे ’जातिवादी सम्मेलन’ कहना बीजेपी की गलत सोच व समझ को ही प्रदर्शित करता है, यह अति-निन्दनीय।

बीजेपी ने जारी किया 'फर्क साफ' सीरीज का नया पोस्टर, सपा-बसपा पर किया तीखा वार

बीजेपी ने जारी किया था नया पोस्टर

बीजेपी ने ‘फर्क साफ है’सीरीज के तहत एक नया पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर तीखा निशाना साधा गया. बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल (official twitter handle) से यह पोस्टर जारी किया गया. जिसमें एक तस्वीर में योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) नाव पर सवार होकर बाढ़ के हालात का जायजा ले रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़िता मां की गोद में बैठे मासूम बच्चे को दुलार रहे हैं.

इस पोस्टर में सपा मुखिया अखिलेश यादव (akhilesh yadav) पर भी निशाना साधते हुए एक तस्वीर लगी हुई है जिसमें अखिलेश अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाते हुए दिखाई देते हैं. नीचे कैप्शन में लिखा गया है--बाढ़ के वक्त लाखों रूपये की मर्सिडीज साइकिल से चुनावी प्रचार में मस्त.

दूसरी तस्वीर में बसपा सुप्रीमो मायावती हैं, नीचे कैप्शन में लिखा है- बाढ़ ग्रस्त लोगों की मदद के बजाय जातिवादी सम्मेलन में व्यस्त. पोस्टर के साथ ट्विटर पोस्ट में लिखा गया है, “ भइया! यूपी कर्मयोगी के साथ है सत्ताभोगियों के नहीं...” इसी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला बोला है.

आजादी के रंग में डूबा उत्तर प्रदेश, CM योगी ने प्रदेश वासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इस ईरानी लड़की ने जीता हिंदुस्तान का दिल, संतूर पर छेड़ी राष्ट्रगान जन गण मण की तान

WATCH LIVE TV

 

Trending news