UP By Election 2024 Live: यूपी उपचुनाव के लिए प्रत्‍याशियों का ऐलान करेगी बीजेपी, सीएम योगी करेंगे कई अहम बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2485715

UP By Election 2024 Live: यूपी उपचुनाव के लिए प्रत्‍याशियों का ऐलान करेगी बीजेपी, सीएम योगी करेंगे कई अहम बैठक

Uttar Pradesh by-election 2024 News: बीजेपी आज जारी कर सकती है कैंडिडेट लिस्ट. लखनऊ में सीएम योगी आज करेंगे कई अहम बैठकें. सूचना विभाग के साथ सीएम की बैठक. मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल होंगे. सपा सभी 9 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी. साइकिल निशान पर लड़ेंगे गठबंधन के उम्मीदवार. माफिया के करीबी अफजल की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई की गई है.

up by election 2024 live updates
LIVE Blog

Uttar Pradesh by-election 2024 News: यूपी उपचुनाव के लिए बीजेपी आज प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है. लखनऊ में सीएम योगी आज कई अहम बैठक करेंगे.  मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल होंगे. सपा सभी 9 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी.  साइकिल निशान पर लड़ेंगे गठबंधन के उम्मीदवार. माफिया के करीबी अफजल की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई की गई है.

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

 

24 October 2024
09:32 AM
UP News LIVE:जौनपुर रामपुर थाना क्षेत्र के बाजार स्थित गली में बीती रात भरत मिलाप देखने आए एक मुस्लिम युवक का शव मिला थाना अध्यक्ष ने शव ही मोर्चरी हाउस भिजवा दिया है। युवक की संदिग्ध मौत पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सुबह मेला से लौटकर नहीं आने पर परिजन ढूंढते हुए थाने पहुंचे तब जाकर उन्हें घटना का पता चला हुआ है फिलहाल पहचान के लिए परिजन मोर्चरी हाउस जौनपुर रवाना हो चुके हैं
09:32 AM

UP Politics News LIVE: योगी फोर्स का दिवाली धमाका ! 
आने वाली है बदमाशों की शामत 
बदमाशों की दिवाली होगी काली! 
बदमाशों का होगा हिसाब 

09:31 AM

Lucknow News LIVE: 'लव जिहाद' पर अलर्ट करने वाली ख़बर
लव जिहाद पर दिल्ली में 'स्ट्राइक'!
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 'समद'
2 साल बाद कैसे खुला 'राज' का राज़?

 

09:30 AM
Lucknow News LIVE: मऊ में मुख्तार अंसारी गिरोह के सहयोगी की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क किया है। इसको लेकर जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने बीते मंगलवार को आदेश पारित किया था। इसी आदेश के तहत बुधवार शाम को यह कार्रवाई की गई है। 2- मधुबन प्रदेश के वित्त विहीन विद्यालयों में पढ़ाने वाले शिक्षकों की स्थिति मनरेगा मजदूरों से भी बदतर हो गई है। इन शिक्षकों को मिलने वाला वेतन मनरेगा मजदूरों से भी कम है, जबकि ये प्रदेश की 80% से अधिक शिक्षा का भार उठा रहे हैं। यह बातें उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ वित्त विहीन गुट के प्रदेश सचिव कमलेश यादव ने बुधवार को कही। 3- मऊ के मधुबन में बुधवार को बिजली विभाग द्वारा जोरदार चेकिंग अभियान चलाया गया। विभाग द्वारा इस कार्रवाई से उपभोक्ताओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही। विभाग के टारगेट पर बिजली बिल के बड़े बकायादार रहे। एसडीओ दोहरीघाट अंबिका प्रसाद की अगुवाई में चले इस अभियान में 1.80 लाख से अधिक की राजस्व वसूली हुई। 4- मऊ के मधुबन में मंगलवार की देर रात एक सड़क दुर्घटना में 65 वर्षीय बाल करण गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई। बुधवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 5- मिशन शक्ति के तहत मऊ के रानीपुर में चकिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में एंटीरोमियो टीम और पुलिस ने छात्र-छात्राओं को जागरूक करने का कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान नारी सशक्तिकरण, स्वावलंबन, और साइबर अपराध से बचने के उपायों पर विस्तृत चर्चा की गई। 6- मऊ के कोपागंज में चोरपा खुर्द में किसानों साधन सहकारी समिति से नकली डीएपी की बिक्री की शिकायत के बाद जिला कृषि अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई की। मंगलवार को तीन सदस्यीय टीम ने गोदाम की जांच की और खाद का सैंपल लेकर गोदाम को सील कर दिया।
09:29 AM
UP News LIVE: बिजनौर-पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़। गोकशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग। एक सिपाही के बाएं बाजू में लगी गोली। जवाबी फायरिंग में गौकश शाहरुख के पैर में लगी गोली।मुठभेड़ में गौकश शाहरुख गिरफ्तार। अंधेरा होने का फायदा उठा कर दो आरोपी फरार। आरोपी से एक अवैध तमंचा एवं गोकशी के उपकरण किए बरामद। घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।थाना नूरपुर के ग्राम गुनियाखेड़ी में हुई पुलिस मुठभेड़.
09:18 AM

UP News LIVE: महाराजगंज सोनौली पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध पटाखों के साथ एक को किया गिरफ्तार
दिवाली का त्योहार देखते हुए अवैध पटाखों को लेकर महाराजगंज की पुलिस अलर्ट दिख रही है सोनौली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सोनौली बस स्टैंड के पास से भारी मात्रा में अवैध पटाखों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने 21 बोरी और 3 बड़े गत्ते में बरामद भिन्न-भिन्न ब्रांड के अवैध पटाखों को जप्त करते हुए एक आरोपी के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ नियम के तहत कार्रवाई की है । दरअसल दिवाली से पहले आतिशबाजी के अवैध भंडारण के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है इसी के क्रम में सोनौली पुलिस ने सोनौली बस स्टैंड के पास से भारी मात्रा में बारूद का जखीरा बरामद किया है । एएसपी आतिश सिंह ने बताया कि भारी मात्रा में अवैध पटाखों के साथ एक लोग को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ विस्फोटक पदार्थ नियम व 288 बीएनएस पंजीकृत करते हुए अग्रिम विधि करवाई की गई है ।

 

08:59 AM
Lucknow News LIVE: लखनऊ: यूपी में भाजपा के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू 28 अक्टूबर को लखनऊ में होगी कार्यशाला कार्यशाला में प्रदेश चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी रहेंगे मौजूद कार्यशाला में संगठन के पदाधिकारी होंगे मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हो सकते हैं शामिल पहले चरण में 98 संगठनात्मक जिलों में चुनाव प्रभारी दो-दो सह चुनाव प्रभारी की होगी नियुक्ति 5 नवम्बर से जिलों में होगी कार्यशाला।
08:58 AM
Lucknow News LIVE: लखनऊ में डेंगू वायरल का कहर जारी 
1 दिन में मिले 62 नए मरीज. 1500 से ज्यादा भर्ती. अस्पतालों में बेड के लिए हो रही मारामारी. जांच को लेकर मच रही अफरा तफरी. प्लेटलेट्स की मांग में ढाई गुना इजाफा
08:52 AM

UP News LIVE: बहराइच: मदरसों की जांच के लिए ATS का पत्र आया सामने. गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की फंडिंग की होगी जांच. शासन ने मदरसों की जांच को लेकर जारी किया पत्र बहराइच में 792 में से 495 मदरसे गैर मान्यता प्राप्त अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने DM से की वार्ता DM के आदेश पर शुरू होगी आगे की कार्रवाई

08:49 AM

Lucknow News LIVE: लखनऊ से बड़ी ख़बर 
डीसीएम ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर 
हादसे में 6 साल की मासूम की मौत 

 

08:44 AM

UP News LIVE: जौनपुर से बड़ी ख़बर 
अटाला मस्जिद विवाद का मामला 
कोर्ट ने मामले को सुनने योग्य माना 
16 नवंबर को होगी मामले में सुनवाई 

 

08:43 AM

UP News LIVE: इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर 
RO/ARO पेपर लीक केस में राजीव नयन को राहत 
मास्टरमाइंड राजीव नयन को मिली बेल 

 

08:43 AM

UP News LIVE: माफिया के करीबी पर एक्शन 
अफजल की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई 
मुख्तार का करीबी है अफजल 
191 गैंग का सदस्य है अफजल 

08:41 AM

UP News LIVE: एके-203 के बाद बनेगी रिवॉल्वर...बढ़िया है
घातक रिवॉल्वर...प्रोडक्शन से पहले ऑर्डर
दुनिया खरीदेगा 'मेड इन यूपी' रिवॉल्वर!
हथियार एक्सपोर्ट का रिकॉर्ड बनाएंगे योगी

 

08:12 AM

UP News LIVE: बुलंदशहर से बड़ी खबर
बेकाबू कैंटर ने लोगों को रौंदा
3 किसान की मौत, एक की हालत गंभीर
सड़क पर टायर बदल रहे थे मृतक
डिबाई इलाके में दानपुर की घटना

 

08:11 AM
UP News LIVE: बुलंदशहर- एनएच 509 पर रफ्तार का कहर तीन लोगों की मौत एक कि हालत गंभीर. सड़क किनारे खड़े चार लोगों को तेज रफ्तार के कैंटर ने मारी टक्कर, तीन की मौत। रास्ते में पंचर होने की वजह से सड़क किनारे खड़े होकर टायर बदल रहे थे इस दौरान हुआ हादसा। कासगंज से 3 मैक्स गाड़ियों में धान भरकर जहांगीराबाद मंडी बेचने जा रहे थे तीन किसान। सड़क हादसे में तीन की मौत, एक कि हालत गंभीर उपचार जारी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, वही घायल का अस्पताल में उपचार जारी। थाना डिबाई क्षेत्र के दानपुर में एनएच 509 पर हुआ हादसा.
08:10 AM
up by election 2024 live updates: इंडी गठबंधन का फैसला 
यूपी उपचुनाव को लेकर इंडी गठबंधन ने बड़ा फैसला किया है. इस फैसले के मुताबिक, सभी 9 सीटों पर समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल से ही चुनाव लड़ा जाएगा. इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान भी सामने आया है। अखिलेश ने कहा, 'संविधान और पीडीए का मान-सम्मान बचाने का चुनाव है. बात सीट की नहीं जीत की है।' 
 
इन सीटों पर उपचुनाव
यूपी में नौ सीटों कुंदरकी, मीरापुर, मझवां, खैर, फूलपुर, करहल, सीसामऊ, गाजियाबाद और कटेहरी पर विधानसभा उपचुनाव होना है. इसमें पांच-पांच सीटें अभी बीजेपी और सपा गठबंधन के पाले में हैं. 
08:10 AM
BJP Candidate List UP Bypoll 2024:25 अक्टूबर पर्चा भरने की आखिरी तारीख
यूपी उपचुनाव के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बता दें कि 25 अक्टूबर पर्चा भरने की आखिरी तारीख है. बुधवार को केंद्र संगठन ने राज्य के दोनों डिप्टी सीएम, केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को दिल्ली बुलाया. दरअसल, निषाद पार्टी और बीजेपी में सीट बंटवारे का मामला फंसा हुआ है. राज्य में उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को नतीजे आएंगे.
08:08 AM
BJP Candidate List UP Bypoll 2024: ये हो सकते हैं बीजेपी के संभावित उम्मीदवार
सूत्रों की मानें तो मंझवा सीट से सुचिस्मिता मौर्या को टिकट मिल सकता है. वे पूर्व विधायक भी रह चुकी हैं.  गाजियाबाद से संजीव शर्मा और अशोक मोना में से किसी एक को बीजेपी टिकट दे सकती है. कटेहरी से धर्मराज निषाद, कुंदरकी से शेफाली सिंह, रामवीर सिंह और अभिषेक सिंह का नाम भी सुर्खियों में है. करहल से वीरेंद्र शाक्य या प्रेम सिंह शाक्य में से किसी एक को पार्टी प्रत्याशी बना सकती है. फूलपुर से दीपक पटेल, शीशामऊ से राकेश सोनकर, खैर से सुरेंद्र दिलेर, भारत भारती और मुकेश सूर्यवंशी में से किसी को मौका मिल सकता है.
 
दिल्ली में इन्होंने डाला था डेरा
यूपी के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक समेत संजय निषाद ने भी दिल्ली में डेरा डाला हुआ था. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड़्डा से मुलाकात भी हुई और सीटों को लेकर चर्चा भी हुई. आज बीजेपी अपने पत्ते खोल सकती है.
08:06 AM
BJP Candidate List UP Bypoll 2024: उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी आज अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. बीजेपी अपनी लिस्ट में 8 उम्मीदवारों को टिकट दे सकती है, जिसमें से 7 सीटों पर उम्मीदवार के नाम पर लगभग मुहर भी लग गई है. जिसमें पहले ही साफ हो गया है कि मीरापुर सीट बीजेपी ने रालोद के लिए छोड़ दी है. बीजेपी उम्मीदवारों की इस संभावित लिस्ट में पूर्व बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का भी नाम चर्चा में है.
 
 
07:58 AM
up by election 2024 live updates: अखिलेश का ट्वीट
 ‘बात सीट की नहीं जीत की है’ इस रणनीति के तहत ‘इंडिया गठबंधन’ के संयुक्त प्रत्याशी सभी 9 सीटों पर समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘साइकिल’ के निशान पर चुनाव लड़ेंगे.कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक बड़ी जीत के लिए एकजुट होकर, कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी है। इंडिया गठबंधन इस उपचुनाव में, जीत का एक नया अध्याय लिखने जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ आने से समाजवादी पार्टी की शक्ति कई गुना बढ़ गयी है। इस अभूतपूर्व सहयोग और समर्थन से सभी 9 विधानसभा सीटों पर ‘इंडिया गठबंधन’ का एक-एक कार्यकर्ता जीत का संकल्प लेकर नयी ऊर्जा से भर गया है। ये देश का संविधान, सौहार्द और PDA का मान-सम्मान बचाने का चुनाव है। इसीलिए हमारी सबसे अपील है : एक भी वोट न घटने पाए, एक भी वोट न बँटने पाए।देशहित में ‘इंडिया गठबंधन’ की सद्भाव भरी ये एकता और एकजुटता आज भी नया इतिहास लिखेगी और कल भी।
07:56 AM
UP News LIVE: महाराजगंज मां पर कटाक्ष नहीं सह सकी कक्षा 6 की छात्रा. फंदा लगाकर दी जान. बीते दिनों गांव के एक युवक के साथ चली गई थी मां. इसको लेकर देते थे लोग ताना अध्यापक और पड़ोसी महिला पर मां पर कटाक्ष करने का आरोप. पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम भेज अग्रिम कार्रवाई में जुटी
07:56 AM
UP News LIVE: देवरिया..ससुराल में गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत 
मृतक के भाई ने लगाया हत्या का आरोप. पुलिस मामले की जांच में जुटी. मामला रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के रामपुर बेलवा गांव का है.वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने देसी शराब के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार मामला.
07:54 AM
UP News LIVE: यूपी में घरेलू बिजली के जरिए अपना छोटा मोटा काम कर आजीविका चलाने वालों के लिए राहत की खबर है. दरअसल जो घरेलू बिजली उपभोक्ता बिजली का कमर्शियल इस्तेमाल करते हैं तो अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होगी. हालांकि उनको जुर्माना भरना होगा. ये नियम एक से पांच किलोवाट इस्तेमाल कर रहे बिजली उपभोक्ताओं पर अप्लाई होगा. मध्यांचल निगम ने इस संबंध में आदेश जारी किया है.फिलहाल यह नियम 19 जिलों पर लागू होगा. निगम के मुताबिक विद्युत नियामक आयोग की ओर से जारी विद्युत (कठिनाई का निवारण) प्रथम आदेश 2009 के अनुसार घरेलू उपभोक्ताओं को यह राहत दी गई है. यदि जांच के दौरान 5 किलोवाट या उससे कम भार वाले उपभोक्ता कमर्शियल इस्तेमाल करते हुए पाए जाते हैं तो उनको जुर्मान भरना होगा. जुर्माने की राशि 5 हजार से 50 हजार के बीच तय की गई है.
07:37 AM
UP News LIVE: बांदा -नशे की हालत में अधेड़ सीढ़ियों से गिरा इलाज के पहले ही मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा बबेरू कोतवाली कस्बे की घटना
07:33 AM
UP News LIVE: मैनपुरी पबजी गेम की दोस्ती चढ़ी परवान 
जवलपुर से चलकर मैनपुरी पहुंची युवती. युवती का दोस्त अपने साथियों के साथ युवती को ले जा रहा था होटल. पुलिस की सक्रियता से टली बड़ी घटना. कोतवाली पुलिस संदिग्ध देखकर 3 लड़के और 1 लड़की को लायी कोतवाली. मामले का मास्टर माइंड कैफ पुलिस को चकमा देकर फरार. मामला 2 समुदाय से जुड़ा होने के चलते ले सकता था बड़ा रूप शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना
07:25 AM
UP News LIVE: चित्रकूट सगी बहन के जेवर हड़पने और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार मानिकपुर थाना क्षेत्र के नगर से अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार। गिरफ्तार अभियुक्त ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपनी सगी बहन का जेवर हड़प कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया था
07:19 AM
Lucknow News LIVE: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत 1,526 ग्राम पंचायत अधिकारी, 
360 ग्राम विकास अधिकारी (समाज कल्याण) एवं 64 समाज कल्याण पर्यवेक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
24 अक्टूबर, पूर्वाह्न 10:30 बजे से
लोक भवन सभागार, लखनऊ
07:18 AM
UP News LIVE: चित्रकूट आबकारी विभाग चित्रकूट में अवैध शराब को लेकर कुली तलैया में की छापेमारी 40 लीटर शराब और लाइन किया बरामद आगामी दीपावली त्यौहार को लेकर चलाया जा रहा है अवैध शराब पर छापेमारी अभियान।
07:17 AM

UP News LIVE:ललितपुर -तेजरफ्तार बस की टक्कर से पैदल जा रहे एक राहगीर की घायल होने के बाद इलाज के दौरान हुई मौत . सदर कोतवाली अन्तर्गत चन्देरा के पास का मामला

07:16 AM

UP News LIVE:ललितपुर - पुलिस से झूठी शिकायत करने पर युवक की घबराकर हुई मौत के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर भेजा जेल । सदर कोतवाली की रिपोर्टिंग चौकी राजघाट का मामला

07:15 AM

UP News LIVE:ललितपुर -साइबर अपराधियों को ऐक्टिवेटिड सिम देने वाला आरोपी गिरफ्तार. साइबर थाना पुलिस ने आरोपी सौरभ राजपूत को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

07:12 AM
Ahoi Ashtami 2024 News LIVE updates: मथुरा-संतान प्राप्ति के लिए आज होगा स्नान
राधाकुंड में रात्रि 12 बजे संतान प्राप्ति के लिए स्नान. अहोई अष्टमी की रात 12 बजे स्नान की है परंपरा. नि संतान दम्पतियों को स्नान के बाद होती है सन्तान की प्राप्ति. राधा और कृष्ण की लीला से जुड़ा है राधाकुंड में स्नान का महत्व. हज़ारों की संख्या में स्नान के लिए आज पहुचेंगे लोग. पुलिस प्रशासन ने व्यवस्था की चाक चौबंदपुलिस और प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमें को लगाया मेला ड्यूटी.
07:12 AM
up by election 2024 live updates: उपचुनाव को लेकर अखिलेश का बड़ा ऐलान
सपा सभी 9 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी
साइकिल निशान पर लड़ेंगे गठबंधन के उम्मीदवार
बात सीट की नहीं, जीत की है- अखिलेश
सपा के सिबंल से लड़ा जाएगा उपचुनाव
07:11 AM
up by election 2024 live updates: दलित-OBC चेहरों पर बीजेपी का दांव! 
BJP के उम्मीदवार तय...बस ऐलान बाकी 
बीजेपी की लिस्ट बस आने वाली है 
निषाद पार्टी को मिलेगी सीट ? 
07:09 AM

UP News LIVE:जन्मभूमि-ईदगाह मामले में बड़ा फैसला 
हाईकोर्ट ने रीकॉल की अर्जी खारिज की 
मुस्लिम पक्ष की अर्जी खारिज 
हाईकोर्ट के फैसले के बाद हिंदू पक्ष में खुशी 

 

07:09 AM

Lucknow News LIVE: सीएम योगी आज करेंगे कई अहम बैठक 
सीएम योगी का कार्यक्रम
सुबह 9.30 बजे सूचना विभाग की बैठक करेंगे 
सुबह 10.30 बजे नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे 
शाम 7 बजे आगामी त्योहारों को लेकर कानून व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों के साथ वीडियो कॉफ्रेंस में भाग लेंगे.

 

07:08 AM

Lucknow News LIVE: योगी सरकार की कर्मचारियों को सौगात 
सीएम योगी ने किया दिवाली बोनस का ऐलान 
वेतन भोगियों को मिलेगा 30 दिन का बोनस 

 

07:06 AM

Lucknow News LIVE: लखनऊ से बड़ी ख़बर 
सीएम योगी आज करेंगे कई अहम बैठक 
सूचना विभाग के साथ सीएम की बैठक 
कानून व्यवस्था को लेकर भी करेंगे बैठक 
नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में होंगे शामिल 

 

Trending news