Bulandshahr Accident: सड़क किनारे गाड़ी का टायर बदल रहे लोगों को बेकाबू कैंटर ने रौंदा, तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2485847

Bulandshahr Accident: सड़क किनारे गाड़ी का टायर बदल रहे लोगों को बेकाबू कैंटर ने रौंदा, तीन लोगों की मौत

Bulandshahr Accident: यूपी के बुलंदशहर में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ये हादसा उस समय हुआ जब तीन किसान कासगंज से 3 मैक्स गाड़ियों में धान भरकर जहांगीराबाद मंडी बेचने जा रहे थे. तीनों की मौत हो गई है.

Bulandshahr Accident

मोहित गोमत/Bulandshahr Accident: बुलंदशहर के एनएच 509 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कासगंज से तीन मैक्स गाड़ियों में धान भरकर जहांगीराबाद मंडी बेचने जा रहे तीन लोगों की गुरुवार सुबह लगभग चार बजे सड़क हादसे में मौत हो गई. रास्ते में पंचर होने की वजह से सड़क किनारे खड़े होकर टायर बदलने के दौरान ये हादसा हुआ. एक युवक गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. इलाज के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है. थाना डिबाई क्षेत्र के दानपुर में एनएच 509 पर हुआ हादसा.

धान लेकर मंडी जा रहे थे लोग

यह हादसा अलीगढ़ मुरादाबाद नेशनल हाइवे 509 हाइवे पर दानपुर गांव के पास हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक तीन किसान कासगंज से मैक्स गाड़ियों में धान भरकर जहांगीराबाद मंडी बेचने जा रहे थे. सड़क किनारे खड़े होकर गाड़ी का टायर बदल रहे थे. तभी तीनों को अलीगढ़ की और से आ रहे एक कैंटर ने बुरी तरह कुचल दिया. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है और एक युवक घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, वही घायल का अस्पताल में उपचार जारी है. घटना के बाद चालक केंटर समेत फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

मृतकों के नाम- चिकित्सकों ने तीनों मृतकों के नाम सतीशचंद पुत्र लेखराज गांव हमीरपुर कासगंज, रामसिंह पुत्र सीताराम गांव सुल्तानपुर कासगंज और संजू पुत्र लालसिंह गांव सुल्तानपुर कासगंज बताए है.

लखनऊ-डीसीएम ने स्कूटी सवार को मारी ज़ोरदार टक्कर

डीसीएम ने स्कूटी सवार को ज़ोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 साल की बच्ची की मौत हो गई. 6 साल की बच्ची नशरा की दर्दनाक मौत हो गई. चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. ये मामला शुभम सिनेमा रोड कैसरबाग थाना क्षेत्र का है.

मथुरा-तेजरफ्तार कार ने पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर

मथुरा-वृंदावन में तेज रफ्तार कार ने चेतक पर तैनात पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को वृन्दावन सौ शैय्या अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. घायल पुलिसकर्मी आकाश और महेंद्र वृन्दावन कोतवाली के रंग जी चौकी पर तैनात हैं. ये घटना देर रात की है. दोनों पुलिसवाले मोटरसाइकिल चेतक पर तैनात थे. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, चालक की तलाश जारी है. घटना वृंदावन थाना क्षेत्र की, अटल्ला चुंगी के पास हुई.

Aligarh murder News: खून का प्यासा बना फौजी बेटा, पिता के सीने में लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

Trending news