कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर लखनऊ ले गए, बेहोशी में रात भर किया रेप, थाने गई तो मिली बेइज्‍जती
Advertisement

कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर लखनऊ ले गए, बेहोशी में रात भर किया रेप, थाने गई तो मिली बेइज्‍जती

Barabanki News : बाराबंकी में बेखौफ दबंग ने अपने साथी के साथ मिलकर इंटर की एक नाबालिग छात्रा का कोचिंग जाते समय रास्ते से अपहरण कर लिया. इसके बाद लखनऊ के एक घर में ले जाकर रात भर रेप किया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कोचिंग के लिए जा रही नाबालिग छात्रा का कार से अपहरण करने और बेहोश करके पूरी रात उसका रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई के बजाय अब उसपर और उसके परिवार पर तहरीर बदलने का दबाव बना रही है. पुलिस का कहना है कि तहरीर बदलो, वरना तुम्हारी शादी नहीं होगी. दो दिनों से पुलिस थाने के चक्कर लगवा रही है. वहां सुनवाई न होने पर वह अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस आई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. वहीं इस मामले में अब पुलिस अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करने और जांच के आदेश दिए हैं. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अब जांच शुरू की है. 

कार से अपहरण कर लखनऊ ले गए 
यह पूरा मामला बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. यहां बेखौफ दबंग ने अपने साथी के साथ मिलकर इंटर की एक नाबालिग छात्रा का कोचिंग जाते समय रास्ते से अपहरण कर लिया. इसके बाद लखनऊ के एक घर में ले जाकर रात भर रेप किया. पीड़िता के मुताबिक, बीती 3 जनवरी को सुबह करीब 11 बजे वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी. गांव के चौराहे पर पहुंचते ही हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाले युवक संदीप ने अपने साथी के साथ कार में उसे घसीट कर अपहरण कर लिया. 

बेहोश कर रेप करने का आरोप 
पीड़िता के मुताबिक, कार में अपहरण के बाद उन लोगों ने उसे बेहोशी की दवाई मुंह में सुंघा दी. इसके बाद वह लखनऊ में अज्ञात जगह पर एक घर में ले गए और रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग ने बताया कि लखनऊ के उस घर में पम्मी नाम की महिला ने भी दोनों का साथ दिया. जब 4 जनवरी की रात करीब ढाई बजे उसे होश आया तब वह वहां से बचने के लिए भागी और टैक्सी की मदद से घर पहुंच सकी. 

रेप की बात हटाने के लिए पुलिस ने बनाया दबाव 
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि जब बच्ची घर पहुंची तब उसने रो-रोकर पूरी आपबीती बताई. इसके बाद वह लोग थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी, लेकिन थाने पर पुलिस मदद के बजाय बेटी को धमकाने और थप्पड़ मारने की धमकी देने लगी. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उन्होंने 5 जनवरी को थाने पर शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने पूरा दिन थाने पर बैठाए रखा और शाम 4 बजे सुबह आने को बोलकर वापस घर भेज दिया. दोबारा 6 जनवरी सुबह पहुंचे तब पुलिसकर्मियों ने शिकायती पत्र को बदलकर केवल छेड़छाड़ की बात लिखने का दबाव बनाया. मना करने पर पुलिस ने धमकी देकर थाने से भगा दिया. 

पुलिस अधिकारियों के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर 
वहीं पीड़िता और और उसके परिजनों की शिकायत पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि मामले पीड़िता की शिकायत पर मसौली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके मुकदमा दर्ज हो सका है. एएसपी के मुताबिक जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news