Auraiya News: करवा चौथ पर शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, पल भर में छिन गईं दो परिवारों की खुशियां
Advertisement

Auraiya News: करवा चौथ पर शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, पल भर में छिन गईं दो परिवारों की खुशियां

Auraiya Crime : सदर कोतवाली से पुलिस ने एक बोरे से युवक का शव बरामद किया, गिरफ्तार दंपती ने हत्या की बात कबूली.

extra marital affair with married woman in Auraiya uttar pradesh

औरैया : महिलाओं के लिए करवाचौथ का यह पर्व प्यार और परमात्मा की कृपा के साथ अपने पातियों की लंबी आयु की कामना करने का मौका होता है, लेकिन इस करवाचौथ औरैया जिले के तालेपुर गांव में घटित एक खौफनाक हत्या की घटना ने लोगों को चौंका दिया है. घटना में सागर कुमार यादव का एक शादीशुदा महिला गुलशन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि एक साल पहले गुलशन से सागर की नजदीकी हुई थी. बता दें, गुलशन के पति रहीश और सागर के बीच पिछले एक साल से झगड़ा चल रहा था. करवाचौथ के मौके पर सागर अपनी प्रेमिका के घर शराब के नशे में पहुंचा. पत्नी की दूसरे से नजदीकी रहीश को रास न आई और दोनों के बीच झगड़ा हो गया, और दोनों पति-पत्नी ने  सागर की हत्या कर दी. मृतक के मामा ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. गुलशन व रहीश को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार दंपती ने युवक की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. 

क्या है पूरा मामला
औरैया जिले के तालेपुर गांव में बहन के घर गए सागर कुमार यादव पुत्र सोनेशंकर निवासी किशनपुर की मड़ैया की हत्या का मामला सामने आया है. सागर कुमार यादव का एक शादीशुदा महिला गुलशन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.  करवाचौथ के मौके पर सागर अपनी प्रेमिका के घर शराब के नशे में पहुंच गया. पत्नी की दूसरे से नजदीकी रहीश को रास न आई और के बीच  झगड़ा हो गया. कहासुनी होने पर दोनों पति-पत्नी ने  सागर की हत्या कर दी. ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि एक साल पहले गुलशन से सागर की नजदीकी हुई थी. सागर उसे अपने साथ भी ले गया था, लेकिन कुछ दिन बाद छोड़ दिया था. और  गुलशन फिर अपने पति के साथ रहने लगी. बता दें, सागर भी शादीशुदा था.

बोरे से युवक का शव 
सदर कोतवाली पुलिस ने बोरे से एक युवक का शव बरामद किया. शिनाख्त करते हुए पुलिस को तो पता चला कि युवक अपनी बहन के घर तीन दिन पहले आया था. गांव में एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने हत्यारोपी दंपति को मौके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दंपती ने युवक की हत्या करने की बात कबूल कर ली है.

Watch: Karwa Chauth के पहले BJP विधायक की बीवी लापता हुईं, CCTV फुटेज मिलने के बाद सुलझी गुत्थी

 

Trending news