मथुरा: साथ नहीं बिता सके जीवन, तो प्रेमी जोड़े ने मौत को साथ लगाया गले
Advertisement

मथुरा: साथ नहीं बिता सके जीवन, तो प्रेमी जोड़े ने मौत को साथ लगाया गले

एक ही गांव और एक ही विरादरी के होने के कारण दोनों के परिवार वाले शादी को तैयार नहीं हो रहे थे.

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली/मथुरा: मथुरा में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. मामला मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के महरौली गांव का है. प्रेमी युगल का शव एक ही फंदे पर पेड़ से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक दोनों एक-दूसरे प्यार करते थे, लेकिन लड़की के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था. इसके बाद दोनों ने जंगल में एक ही पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, दोनों के शवों के पास के कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना के हर पहलू से जांच शुरू कर दी है.

  1. प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
  2. पेड़ से लटके मिले दोनों के शव
  3. 10 जून को होनी थी युवती की शादी

ये भी पढ़े: होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर की खुदकुशी

दोनों करना चाहते थे शादी
पुलिस ने बताया कि महरौली गांव के एक युवक-युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन लड़की के परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं था और उसके शादी कहीं और तय कर दी थी. 

ये भी पढ़े: लड़की के पिता ने प्रेमी युगल को किया आग के हवाले, अगले महीने होने वाली थी दोनों की शादी

छप गए थे शादी के कार्ड
जानकारी के मुताबिक, युवती की शादी के कार्ड भी छप गए थे. युवती का 10 जून को शादी थी. परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी, इसी दौरान जब दोनों को लगा कि एक नहीं हो पाएंगे तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला किया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

fallback

दोनों परिवारों में मचा कोहराम
बच्चों की मौत के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, एक ही गांव और एक ही विरादरी के होने के कारण दोनों के परिवार वाले शादी को तैयार नहीं हो रहे थे.

Trending news