लोकसभा चुनाव के बीच अखिलेश यादव को तगड़ा झटका, सपा के कद्दावर नेता ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2266745

लोकसभा चुनाव के बीच अखिलेश यादव को तगड़ा झटका, सपा के कद्दावर नेता ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

UP Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के एक कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री ने समाजवादी पार्टी को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. 

NARAD Rai BJP

Narad Ray Left Samajwadi party: बलिया में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने समाजवादी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. साथ ही मंच से जय श्री राम का नारा भी लगाया. वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. बलिया से सपा का टिकट कटने से वह नाराज थे. बुधवार को वो बीजेपी में शामिल हो गए. बलिया और घोसी में प्रभाव रखने वाले राम इकबाल सिंह भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. 

सपा छोड़ने पर पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा, कल अखिलेश यादव के मंच पर मुझे अपमानित किया गया. समाजवादी पार्टी से हमारा कोई रिश्ता नहीं है, शिवपाल सिंह यादव अगर आज फोन किए होते तो मैं यह फैसला नहीं लेता. समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष और वर्तमान विधायक संग्राम सिंह ने साजिश की है. 

नारद राय ने कहा, समाजवादी पार्टी छोड़ने का बहुत दुख है. उन्होंने मुलायम सिंह यादव को बताया अपना राजनैतिक पिता बताया. कहा - "जब बाप जिंदा नहीं रहता है तो राजनीति में और घर मे कोइ पूछने वाला नहीं मिलता है. आज कल बाद अखिलेश को भी कोई पूछने वाला नहीं मिलेगा. 

बलिया में सातवें चरण में चुनाव
बलिया में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है. चुनाव से ठीक पहले नारद राय के पार्टी को छोड़ने को सपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. बलिया से समाजवादी पार्टी ने इस बार  सनातन पांडेय को मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर से है. 

यह भी पढ़ें - Ballia Lok Sabha Election 2024: बलिया में क्या पिता का रुतबा कायम रख पाएंगे नीरज शेखर, या सनातन पांडेय पलट देंगे पासा

यह भी पढ़ें -  UP Phase 7 Lok Sabha Election 2024: यूपी में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में कहां-कहां और कितनी सीटों पर मतदान, कर लें नोट

 

 

Trending news