Mainpuri Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर, चार युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2127363

Mainpuri Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर, चार युवकों की मौत

Agra Lucknow Expressway Road Accident: कासगंज में शनिवार को हुई भीषण हादसे के बाद अब यूपी के मैनपुरी में भी सड़क हादसे की खबर आई है, जहां पर चार कार लोगों की मौत हो गई है. कार सवार ट्रक में पीछे से टकरा गए. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

 

 

Agra Lucknow Expressway Road Accident

अतुल कुमार/मैनपुरी:​ उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है. शनिवार को यूपी के कासगंज में ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 24 लोगों की जान चली गई. वहीं मैनपुरी के नजदीक एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटवाया. 

कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक आगरा एक्सप्रेस-वे के 97 माइल स्टोन के पास एक ट्रक खड़ा हुआ था. वहीं पीछे से आ रही एक कार ने इसमें टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. वहीं कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार सवार पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले थे. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार से चारों शवों को बाहर निकाला.  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मैनपुरी पोस्टमार्टम हाउस भेजा है.

सोनभद्र में तेज रफ्तार का कहर
यूपी के सोनभद्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. दो बाइको की आमने सामने जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुसरे युवक की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अनपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डिबुलगंज की घटना.

मैनपुरी अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ.....

UP MLC Election: राज्यसभा चुनाव के लिए आज मॉक वोटिंग, वोट डालने का रिहर्सल करेंगे विधायक  

UP Politics:क्या कांग्रेस और सपा में नहीं है "ऑल इज वेल", संभल में राहुल गांधी ने दिए कुछ ऐसे संकेत

Trending news