कानपुर: आग तापते वक्त दादी-पोते पर गिरी जर्जर दीवार, मलबे में दबकर दोनों की मौत, CM योगी ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1552026

कानपुर: आग तापते वक्त दादी-पोते पर गिरी जर्जर दीवार, मलबे में दबकर दोनों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Kanpur Wall Collapsed: कानपुर में जर्जर दीवार गिरने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है. 

दीवार गिरने से दो की मौत का

श्याम जी तिवारी/कानपुर: कानपुर के कंजर पुरवा इलाके में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब अचानक एक जर्जर दीवार गिर गई. दीवार गिरने से एक ही परिवार की बुजुर्ग महिला और मासूम बच्चा दब गया. आनन-फानन में लोगों ने दोनों को मलबे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग महिला और बच्चे को मृत घोषित कर दिया. सीएम योगी ने हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया है. 

किदवई नगर थाना क्षेत्र का मामला 
मामला शहर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में स्थित कंजरपुरवा इलाके का है. यहां रहने वाले नगीना नाम के युवक के घर पर उनकी पत्नी, बुजुर्ग मां कृष्णा देवी और मासूम बेटा कुणाल साथ रहते हैं. आज दोपहर नगीना की मां और बेटा ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे थे. उसी दौरान अचानक घर की दीवार गिर गई. जिसके चलते दादी-पोता दीवार के मलबे में दब गए. 

जांच में जुटी पुलिस 
दीवार गिरने और चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने तुरंत मलबा हटाना शुरू कर दिया. किसी तरह लोगों ने बुजुर्ग महिला और बच्चे को निकालने के बाद पास के निजी अस्पताल में पहुंचा गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. 

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. इसके साथ ही दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराए जाने और राहत एवं बचाव कार्य के लिए दिशा-निर्देश जारी किया है. 

Trending news