Bahraich News: शादी से इनकार किया तो काट दी लड़की की नाक, चाकुओं के वार से बिगाड़ा चेहरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1931169

Bahraich News: शादी से इनकार किया तो काट दी लड़की की नाक, चाकुओं के वार से बिगाड़ा चेहरा

बहराइच:  उत्तरप्रदेश के बहराइच में जबरन शादी करने को लेकर दबंग युवक ने युवती को बदसूरत बनाने के लिये नाक काटने का प्रयास किया

 Bahraich UP

राजीव शर्मा/बहराइच:  उत्तरप्रदेश के बहराइच से एक घिनौना मामला सामने आया है. बहराइच के थाना मटेरा क्षेत्र के महरथा गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, लड़की ने शादी करने से इंकार किया तो युवक जिसकी पहंचान आलम खां उर्फ हीरा के रूप में हुई है, उसने लड़की के चेहरे और गर्दन पर धारदार चाकू से तावड़तोड़ दर्जनों वार किये. युवक का इरादा युवती की नाक काटने का था. ताकि युवती किसी और से  विवाह न कर पाए. गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है. पीड़िता के पिता हसीब खां ने 323,324,504 व 506 की संगीन धाराओं में FIR दर्ज कराई है, जिसके बाद से आरोपी फरार है. 

क्या था पूरा मामला 
 उत्तरप्रदेश के बहराइच में जबरन शादी करने को लेकर दबंग युवक ने युवती को बदसूरत बनाने के लिये नाक काटने का प्रयास किया और चेहरे पर चाकुओं से कई वार भी किये .आरोपी युवक युवती का नजदीकी रिस्तेदार है. बताया जा रहा है. खेत में धान की फसल काटने अपनी छोटी बहन के साथ गयी थी पीड़िता. आरोपी आलम खां उर्फ हीरा ने मौके का फायदा उठाया और युवती के चेहरे और गर्दन पर धारदार चाकू से तावड़तोड़ दर्जनों वार कर डाले, बड़ी बहन को बचाने छोटी बहन दौड़ी तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से वार किया. कड़ी मसक्कत के बाद पीड़ित युवती की जान बचाई गई.
गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया पीड़िता का इलाज चल रहा. 

आरोपी फरार
पीड़िता गुलशन जहां और उसकी बहन खुशबू पर आरोपी ने  धारदार औजार से जानलेवा प्रहार किये. जिसके बाद पीड़िता के पिता हसीब खां ने 323,324,504 व 506 की संगीन धाराओं में FIR दर्ज कराई. FIR दर्ज करने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस का कहना है की वह जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी.

Watch: सपा के पोस्टरों का कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब, यूपी में INDIA गठबंधन पर संकट गहराया

Trending news