जुए में रख दी पत्‍नी की आबरू, कर्ज माफी के लिए बीवी को ले गया साथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1961067

जुए में रख दी पत्‍नी की आबरू, कर्ज माफी के लिए बीवी को ले गया साथ

यूपी के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के स्‍यावनी गांव में जुए के लिए उधार दिए गए रुपये के एवज में सूदखोरों ने शख्‍स से एक रात के लिए उसकी बीवी की डिमांड कर दी.

जुए में रख दी पत्‍नी की आबरू, कर्ज माफी के लिए बीवी को ले गया साथ

अब्‍दुल सत्‍तार/झांसी: यूपी के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के स्‍यावनी गांव में जुए के लिए उधार दिए गए रुपये के एवज में सूदखोरों ने शख्‍स से एक रात के लिए उसकी बीवी की डिमांड कर दी. इतना ही नहीं जुए में पैसा हार चुका शख्‍स सूदखोरों की बात भी मान गया और बीवी को लेकर उनके घर भी पहुंच गया. महिला के विरोध के बाद मामला प्रकाश में आया. 

यह है पूरा मामला 
स्‍यावनी गांव निवासी एक महिला का आरोप है कि उसका पति दिवाली के दिन जुआ खेल रहा था. पति को गांव के ही दो लोगों ने पैसे उधार दिए. ये दोनों लोग अक्सर जुआ खेलने और शराब पीने के लिए पैसे उधार देते हैं, जो लोग पैसे उधार नहीं दे पाते, उनसे कहते हैं कि अपनी बीवी को एक रात के लिए लेकर आओ तो पैसा माफ कर देंगे. 

पहले भी कई लोगों पर बना चुके हैं दबाव 
महिला का आरोप है कि जुए में पैसा हार जाने पर पति से सूदखोरों ने वहीं मांग कर दी. विरोध करने पर धमकाते हैं. आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद भी अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है. सूदखोरों पर आरोप है कि पहले भी उधार पैसा न देने पर ये लोगों से एक रात के लिए बीवी घर भेजने का दबाव बना चुके हैं. 

तीन हजार रुपये लेने का आरोप 
पूरे मामले में झांसी के एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है. उसने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ मारपीट की है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला के पति ने गांव के दो लोगों से तीन हजार रुपये उधार लिए थे. रुपये वापस न देने पड़े, इसलिए आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. जांच की जा रही है. 

Etawah Train Fire: दरभंगा एक्सप्रेस में भीषण आग, धूं-धूं कर जली जनरल कोच की बोगियां

Trending news