अदालत में सरेंडर करने पहुंचीं जया प्रदा, बोलीं-महिलाओं के सम्मान की खातिर लड़ी लड़ाई
Advertisement

अदालत में सरेंडर करने पहुंचीं जया प्रदा, बोलीं-महिलाओं के सम्मान की खातिर लड़ी लड़ाई

Rampur News:  पूर्व सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने अपने  गैर जमानत वारंट को मुरादाबाद पहुंच कर खत्म कराया. साथ ही  CAA और आगामी 2024 चुनाव पर बड़ा बयान दिया.

Rampur

Rampur News: रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने अपने गैर जमानत वारंट को मुरादाबाद पहुंच कर खत्म कराया. उन्होंने मुकदमे को लेकर महिलाओं के सम्मान की लड़ाई बताया. वहीं जया प्रदा CAA को लेकर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. साथ ही 2024 चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया.

CAA और आगामी 2024 चुनाव पर बड़ा बयान 

2024 चुनाव को लेकर जया प्रदा ने बड़ा बयान देते हुए कहा की हम तो तैयारी में बैठे है. शीर्ष पद पर बैठे नेताओं का अगर आशीर्वाद मिले तो में उनके आशीर्वाद से कहीं पर भी बताएंगे तो हम लड़ने को तैयार है. लोगों के सामने भरी सभा में महिला के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने पर मुझे बहुत आहत हुई. मुझे महिला होने के नाते सिर्फ जया प्रदा की बात नहीं हमारे देश की बेटियां महिलाए माताओं के सम्मान के लिए में ये लड़ाई लड़ रही हूं.

सेहत और हेल्थ की वजह से 
जया प्रदा ने कहा कि जिस तरह से भरी सभा में बदतमीजी की और हमारे लिए असभ्यता के साथ टिप्पणी की है. उसके लिए न्याय के लिए यहां गुहार लगाई और आज विटनेस के तौर पर यहां आई. मेरी सेहत और हेल्थ की वजह से जो डेट थी उस पर में नही आ पाई थी लेकिन मैं अदालत का सम्मान करती हूं. 2 बार सांसद रहने की वजह से मीडिया ने मेरा गलत प्रचार किया की में कोर्ट से भाग रही हूं. एनवीडब्लू कैंसल होने से मुझे राहत मिली.

CAA और 2024 चुनाव पर जया प्रदा का बयान
जया प्रदा ने प्रधानमंत्री को CAA कानून को लेकर धन्यावाद किया. उन्होने कहा कि में इस कानून क स्वागत करती हूं. ये नागरिकता देने का कानून है न की लेने का कानून
पड़ोसी देश चाहे पाकिस्तान या अफगानिस्तान हो वहां गैर मुसलमान अल्पसंख्यक को अगर पहचान दे रहे हैं और आदर कर रहे हैं तो बहुत अच्छी बात है. हम इस पर प्रधानमंत्री के साथ है. साथ ही 2024 चुनाव को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि हम तो तैयारी में बैठे है. शीर्ष पद पर जो बैठे नेताओ का अगर आशीर्वाद मिले तो में उनके आशीर्वाद से कहीं से भी लड़ने को तैयार हैं.

यह भी पढें- सोनिया गांधी से मिले दानिश अली ने कही मन की बात, अमरोहा से ठोकेंगे ताल

Trending news