Haldwani News: हल्द्वानी हिंसा के सरगना की संपत्ति होगी कुर्क, लिस्ट में 9 और उपद्रवियों के नाम है शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110809

Haldwani News: हल्द्वानी हिंसा के सरगना की संपत्ति होगी कुर्क, लिस्ट में 9 और उपद्रवियों के नाम है शामिल

Haldwani News: हल्द्वानी हिंसा के सरगना को पुलिस द्वारा भगोड़ा घोषित करने के बाद अब इस की सपत्ति कुर्क करने के आदेश जारी किए गए है. अब्दुल मलिक के इलावा इस लिस्ट में 9 और उपद्रवियों के नाम शामिल है. 

 

Haldwani News

Haldwani News: हल्द्वानी हिंसा में शामिल आरोपियों पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक समेत 9 नामजद उपद्रवियों के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी हुआ है.  DIG कुमाऊं योगेंद्र रावत ने बताया की फरार मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी हई हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएंगा. साथ ही पुलिस की कई टीमें विभिन्न राज्यों में अब्दुल मलिक सहित फरार अन्य दंगाइयों को गिरफ्तार करने के लिए दिन-रात काम कर रही हैं. इन फरार 9 नामजद उपद्रवी समेत मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक समेत 9 नामजद उपद्रवियों के लिए कुर्की के आदेश जारी हुए हैं. 

आपको बातते चलें कि बनभूलपुरा कांड के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक को पुलिस द्वारा पहले ही भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. अब पुलिस अब्दुल मलिक की संपत्ति को भी कुर्क करने की तैयारी कर रही है, इसके आदेश भी जारी कर दिए गए है. इसके अलावा अब्दुल मिलक समेत अन्य 9 लोगों को भगोड़ा घोषित किया गया है. इन सभी की संपत्ति भी कुर्क करने के आदेश जारी किए गए है. इस हिंसा के सरगना पर अवैध रूप से नगर निगम की जमीन पर कब्जा करने का आरोप है. अब्दुल मलिक पर आरोप है कि इसने गलत तरीके से नगर निगम की जमीन पर कब्जा कर उसपे नवाज स्थल या मदरसा बनाया था.  

यह भी पढ़े- स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल की नाराजगी पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्‍पी, सपा अध्‍यक्ष बोले- धोखा नहीं देना चाहिए

Trending news