दुल्हन सज-धजकर बैठी करती रह गई इंतजार, दूल्हा परिवार समेत हो गया फरार
Advertisement

दुल्हन सज-धजकर बैठी करती रह गई इंतजार, दूल्हा परिवार समेत हो गया फरार

भाइयों ने कर्ज लेकर बहन की शादी का इंतजाम किया था. बारात न आने के बाद से दुल्हन और उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पीड़ित दुल्हन.

अब्दुल सत्तार/झांसी: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के डडियापुरा में एक दुल्हन सज-धजकर बारात का इंतजार करती रही, लेकिन न दूल्हा आया न बाराती. खुशी के इस जश्न में आए लोग खाना खाते रहे. इस माहौल के बीच दुल्हन के परिजनों ने जब दूल्हे के परिवार के लोगों को फोन लगाया गया तो अचानक पांच लाख रुपये की डिमांड कर दी गई. जब लड़की पक्ष ने असमर्थता जताई तो लड़के पक्ष के लोगों ने फोन बंद कर लिया.

देखें वीडियो - Video: लड़की ने मनचले को सिखाया सबक, ताबड़तोड़ बरसाईं चप्पल, देखें वीडियो

 

जश्न के माहौल में पड़ी बाधा
जब लड़की को इस बात की जानकारी मिली तो लड़की के पैरों तले जमीन सरक गई. परेशान लड़की वाले जब दूल्हे के घर पहुंचे तो उसके घर में ताला पड़ा मिला और परिवार के सभी लोग घर से गायब थे. यह बात सुनकर शादी के मंडप में मातम सा माहौल हो गया. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. फिलहाल पुलिस दूल्हे की तलाश में जुटी हुई है.

देखें वीडियो - VIDEO: नदी में गिरते-गिरते रैलिंग से अटका ट्रक, देखिए ये वीडियो

 

'5 लाख दो तभी होगी शादी'
पीड़ित दुल्हन ने बताया कि ताज कंपाउंड सीपरी बाजार के रहने वाले युवक राजा उर्फ आमिर से उसकी शादी तय हुई थी. शादी में लेनदेन की कोई बात तय नहीं हुई थी, दहेज में किसी भी तरह की कोई डिमांड नहीं हुई थी, लेकिन लगन के दिन एक लाख ग्यारह हजार रुपये लड़के वालों को दिए थे. 17 दिसम्बर को बारात के दिन कहने लगे कि पांच लाख रुपये दो तो शादी होगी.

देखें वीडियो - अवैध रूप से चल रहे प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल स्वाहा, देखें VIDEO

कर्ज लेकर भाइयों ने किया था शादी का इंतजाम
जब दुल्हन का भाई उनके घर गया तो वहां कोई नहीं मिला. साथ ही उन्होंने इसके बाद अपना फोन भी बंद कर लिया. शादी कार्यक्रम में दोपहर दो बजे से ही खाने की शुरुआत हो गई थी. परिवार में बहुत सारे रिश्तेदार आये हुए थे. भाइयों ने कर्ज लेकर बहन की शादी का इंतजाम किया था. बारात न आने के बाद से दुल्हन और उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि शहर कोतवाली में एक शिकायत मिली है कि निकाह होना था,लेकिन लड़का और उसका परिवार घर छोड़ कर भाग निकले और बारात लेकर नहीं पहुंचे, तहरीर पर जांच कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही प्रयास किया जाएगा कि दोनों पक्षों में समझौता होकर निकाह हो जाये, अगर समझौता नहीं होता है तो जो पक्ष दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news