Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल हादसे पर बड़ा अपडेट, मृतक का परिवार कर रहा प्रोटेस्ट की तैयारी
Advertisement

Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल हादसे पर बड़ा अपडेट, मृतक का परिवार कर रहा प्रोटेस्ट की तैयारी

Greater Noida News: पिछले कुछ दिन पहले ब्लू सफायर मॉल में छत से ग्रिल गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी. अब ये हादसा कई सवाल खड़े कर रहें है. इसके पहले भी इस कंपनी के मॉल में भयानक हादसा हो चुका है. हाल ही में हुए हादसे में मृतक का परिवार प्रोटेस्ट की तैयारी कर रहा है. 

Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल हादसे पर बड़ा अपडेट, मृतक का परिवार कर रहा प्रोटेस्ट की तैयारी

Greater Noida News:  पिछले कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ग्लैक्सी ब्लू सफायर मॉल में छत से ग्रिल गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी. अब ये हादसा कई सवाल खड़े कर रहें है. हादसे के बाद भी मॉल को बंद नही किया गया. सिर्फ हादसे की जगह को ही कोडन ऑफ किया गया. जबकि अंदर कई शो room, or मिठाई की दुकान खुले हुए थे. आज प्रशासन की ओर से सेफ्टी इंस्पेक्शन के चलते मॉल को बंद किया गया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

बातते चले कि ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी ग्रुप के एक मॉल में कुछ दिन पहले भीषण आग लग गई जिसके बाद मॉल में मौजूद लोग  तीसरी मंजिल से कूदते नजर आए थे.  गैलेक्सी के मॉल पिछले कुछ महीनों में लगातार ऐसे सुरक्षा से जुड़े मामलो में लोगों की जान जोखिम में डाल रहा है. इस हादसों में लोगों को चोटें आई हैं और कुछ लोगों की मौत भी हो चुकी है. आम लोगों में इस मॉल को लेकर चिंता और डर का माहौल है. सवाल पूछा जाये तो - इन हादसों के कारणों की जांच चल रही है. 

इन सब मामलों के बीच मॉल प्रबंधक ने मृतक हरविंदर भाटी के पिता से बात की. कल यानी 5 मार्ट को मॉल प्रबंधक हरविंदर भाटी के परिवार से मिलेगा. मॉल प्रबंधक ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है. वही मॉल प्रबंधक से मिलने के बाद मृतक हरविंदर भाटी के पिता ने कहा की अगर परिवार संतुष्ट नही होता है. तो कल परिवार की महिलाएं मॉल में ही प्रोटेस्ट करेंगी. साथ ही हरविंदर भाटी के लिए उसी जगह हवन होगा, जहां उसकी मौत हुई थी. वहीं तेहहवी की रस्म भी करेंगे. 

यह भी पढे़- UP Politics: बीजेपी के यादव महाकुंभ की अखिलेश ने ढुंढ़ी काट, MP CM को बताया प्यारे मोहन, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

Trending news