UP News: सुंदर भाटी का भाई बताकर दी जान से मारने की धमकी, बाउंसर का परिवार सदमे में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2116786

UP News: सुंदर भाटी का भाई बताकर दी जान से मारने की धमकी, बाउंसर का परिवार सदमे में

Crime News: यूपी में एक बदमाश ने सुंदर भाटी का भाई बताकर बाउंसर को जान से मारने की धमकी दी है. आरोपी युवक ने वॉट्सऐप पर कई नंबरों से कॉल करके धमकी भी दी है.

 

UP News: सुंदर भाटी का भाई बताकर दी जान से मारने की धमकी, बाउंसर का परिवार सदमे में

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक युवक ने खुद को सुंदर भाटी का भाई बताते हुए, एक बाउंसर को जान से मारने की धमकी दी है. आरोपी युवक बाउंसर को अलग- अलग नंबर से फोन के धमकी दे रहा है. इस से पीड़ित और उसका परिवार दहशत में आ गया है. इस मामले की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट चुकी है. पुलिस की तरफ से जल्द इस मामले का खुलासा करने का दावा किया जा रहा है.

पीड़ित युवक दीपक भैसला भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव डीलना का रहना वाला है. दीपक ने बताया है कि वह 9 फरवरी को अपनी कार से मेरठ गए हुए थे. वहा से वापस लौट रहे थे उस समय परतापुर के निकट उनकी कार को 2 कार ने ओवरटेक कर के रोकने की कोशिश की. दोनों कारों पर नंबर प्लेट भी हीं लगी हुई थी. किसी तरह से वह अपने गांव पहुंच गए. पीड़ित युवक ने बताया कि रात में करीब 2 बजे एक अज्ञात नंबर से उनके वॉट्सऐप पर कॉल आई थी.
  
कॉल करने वाले ने खुद को सुंदर भाटी का भाई बताया था और पीड़ित युवक को जान से मारने की धमकी दी थी. कुछ समय बाद उसने दोबारा से उसी नंबर पर वॉट्सऐप कॉल करी और पुलिस से शिकायत करने पर उसे दोबारा से जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पीड़ित युवक  घबरा गया था. पीड़ित ने भोजपुर थाने में पहुंचकर पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

इस मामले एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया है कि पीड़ित की शिकायत पर कॉल नंबरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करी गई है. जांच के दौरान रंगदारी की बात सामने नहीं आई है सिर्फ  धमकी देने का मामला ही सामने आया है. जिसके आधार पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर फोन नंबरों की डिटेल्स को खंगाल रही है.

और पढ़े - सलीम शेरवानी ने दिया सपा राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद एक और झटका

और पढ़े - यूपी में राज्यसभा चुनाव के पहले खेला, दिग्गज दलित नेता समेत सपा के 10 विधायक बीजेपी में जाने को तैयार

Trending news