Noida Rave Party: नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में रेव पार्टी, पुलिस ने की रेड तो हालात देख रह गई दंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2376834

Noida Rave Party: नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में रेव पार्टी, पुलिस ने की रेड तो हालात देख रह गई दंग

Rave Party in Noida: नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में पुलिस ने रेड कर रेव पार्टी का खुलासा किया है. रेड में पुलिस को यहां सिर्फ युवा लड़के और लड़कियां ही मिले जिन्हें व्हाट्सएप के जरिये यहां एंट्री फीस पर बुलाया गया था. 

Noida Rave Party

Noida Rave Party in Supernova Building: नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में पुलिस ने छापा मारकर रेव पार्टी को रोका है. पुलिस को इस पार्टी में ज्यादातर युवा लड़के और लड़कियां मिले हैं. इन युवाओं को व्हाट्सएप पर मैसेज कर यहां आने का निमंत्रण दिया गया था. रेव पार्टी के लिए बाकायदा एंट्री फीस रखी गई थी. ये युवा एंट्री के लिए 500 रुपए (सिंगल) और 800 रुपए (कपल) का भुगतान करके आए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा और पूरी पार्टी को रोक दिया. 

पुलिस ने बताया
पुलिस को सुपरनोवा सोसायटी में ही रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि यहां रेव पार्टी चल रही है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो रेव पार्टी चलती हुई पाई गई. पुलिस को रेव पार्टी में ज्यादातर युवा बच्चे ही मिले. पुलिस के मुताबिक बच्चों और युवाओं को व्हाट्सएप पर मैसेज कर रेव पार्टी का इनविटेशन दिया गया था. साथ ही मैसेज में रेव पार्टी की एंट्री फीस भी बताई गई थी. मैसेज के मुताबिक रेव पार्टी में सिंगल पर्सन की एंट्री 500 रुपये थी और कपल के लिए पार्टी की एंट्री 800 रुपये थी. पुलिस के हाथ वो मैसेज भी लगा है जिसके जरिए सोसायटी में लड़के-लड़कियों को इनवाइट किया गया.

ये भी पढ़ें:  हरदोई में 71 हिस्ट्रीशीटरों की निकली हेकड़ी हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे पुलिस थाने

रेव पार्टी में क्या-क्या मिला
जानकारी के मुताबिक जैसे ही पुलिस रेव पार्टी में पहुंची वहां हड़कंप मच गया. लड़के और लड़कियां खुद को बचाने के लिए इधर-ऊधर भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को घेर लिया और पार्टी को बंद कराया. पुलिस को मौके से बड़ी संख्या में शराब की बोतलें जिसमें कई महंगे ब्रांड्स भी हैं. इसके अलावा पुलिस को हुक्का भी बरामद हुआ है. पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इसके अलावा कई लड़के और लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: बरेली पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 महिलाओं का साइको किलर, पढ़ें यूपी की टॉप 10 खबरें

Trending news