Noida Firing: RLD नेता के घर पर कई राउंड फायरिंग, पुलिस हिरासत में आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2476001

Noida Firing: RLD नेता के घर पर कई राउंड फायरिंग, पुलिस हिरासत में आरोपी

Noida News: नोएडा में RLD नेता के घर पर फायरिंग की घटना हुई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच चल रही है. विवाद इंटरनेट केबल से जुड़े बकाया बिल को लेकर हुआ था.

Noida Firing

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके के निठारी गांव में एक RLD नेता के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि यह फायरिंग पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते हुई थी. पीड़ित सोमेंद्र अवाना, जो RLD नेता बताए जा रहे हैं, उनके घर पर कई राउंड फायरिंग की गई.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित सोमेंद्र अवाना और उनके भाई अमित अवाना इंटरनेट सेवा और केबल नेटवर्क का कारोबार करते हैं. उनका इंटरनेट केबल संजय अवाना के घर के पास से गया हुआ है, और संजय ने भी इस केबल का कनेक्शन ले रखा था. अमित अवाना बकाया बिल मांगने के लिए संजय के घर गए, जहां दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद संजय अवाना, सोमेंद्र के घर पहुंचकर वहां फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

पुलिस ने संजय अवाना को हिरासत में लेकर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने इसे पैसे के लेनदेन से जुड़ा विवाद बताया है और घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

इसे भी पढे़: Jewar Airport: नोएडा एयरपोर्ट पर पहला विमान उतरने को तैयार, दिवाली के साथ ही गुड न्यूज

इसे भी पढे़: Liquor Shop: नोएडा में करोड़ों में शराब की दुकानों की नीलामी, एक वाइन शॉप के 133 दावेदार

 

Trending news