मथुरा में भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत, बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार पिकअप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2475909

मथुरा में भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत, बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार पिकअप

Mathura Accident:News: मथुरा में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 घायल हुए हैं. मरने वालों में दो महिला और दो बच्चे शामिल हैं. मृतक और घायल गया बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

Mathura Accident:News

Mathura Accident: मथुरा में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 घायल हुए हैं. मरने वालों में दो महिला और दो बच्चे शामिल हैं. मृतक और घायल गया बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मजदूर अलीगढ़ से कोसी होकर हरियाणा को मजदूरी करने पिकअप में सवार होकर जा रहे थे. सुबह पांच बजे के लगभग चालक को नींद आने से बिजली के खंभे में पिकअप टकरा गई. जिसके चलते ये हादसा हुआ. खंभे में टकराने से आए करंट और पिकअप वापस करने में कुचले से मौत की वजह बताई जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का लिआ संज्ञान 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को इलाज के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की भी कामना की. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

वाहन चालक हुआ फरार
बताया जा रहा है कि सुबह करीब पांच बजे वाहन चालक को नींद की झपकी लगी और पिकअप बिजली के खंभे से जा टकराई और यह हादसा हुआ. खंभे में टकराते ही गाड़ी में करंट दौड़ गया, इसके बाद लोग डरकर लोग इधर-उधर कूदने लगे. इसी बीच, करंट से बचने के लिए पिकअप चालक ने गाड़ी बैक किया और सड़क पर गिरे लोगों को कुचल दिया. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मैनपुरी में दो सगे भाइयों की मौत
मैनपुरी में इनोवा कार रोड रोलर से टकरा गई. हादसे में 2 सगे भाइयों पेशे से शिक्षक कृष्णकांत शाक्य और व्यवसाई रमाकांत शाक्य की हुई मौत हुई. पीजीआई सैफई में दोनों भाइयों को मृत घोषित किया गया. हादसा थाना करहल इलाके में रतिभानपुर के निकट हुआ. मृतक थाना कुरावली के सरायलतीफ गांव के रहने वाले हैं.

 

मथुरा के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें  Mathura News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर

लॉरेंस विश्नोई गैंग का शार्प शूटर योगेश गिरफ्तार, कई हत्याकांड को दे चुका अंजाम

श्रीकृष्ण जन्मस्थान में महारास का होगा मंचन,श्रीकेशवदेव होंगे चंद्रलोक में विराजमान

 

 

 

Trending news