बिजनौर में सड़क हादसों का कहर: महिला समेत पांच की मौत, 4 गंभीर रूप से जख्मी
Advertisement

बिजनौर में सड़क हादसों का कहर: महिला समेत पांच की मौत, 4 गंभीर रूप से जख्मी

Accident in Bijnor : बिजनौर में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की जान चली गई. महिला समेत पांच लोगों की मौत के अलावा इन हादसों मेंकई लोग बुरी तरह से जख्मी भी हुए हैं. दूसरी ओर सीएम योगी ने हादसों पर अपना दुख व्यक्त किया है. जताया है.

Road Accident In Bijnor

बिजनौर: बिजनौर जिले में अलग-अलग तीन सड़क हादसे हुए जिनमें महिला समेत पांच लोगों की जान चली गई. वहीं इन हादसों में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए. बिजनौर में मंडावर रोड चक्कर चौराहे पर एक हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की जान गई जोकि बदायूं के रहने वाले थे. वहीं धामपुर में एक सड़क हादसा हुए जिसमें मां की जान चली गई और पुत्र बुरी तरह से घायल है. बिजनौर-बैराज मार्ग पर हुए एक हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हुई जोकि बलिया का था.

तीन लोगों की गई जान 
बदायूं जिले के हजरतपुर थाना के पट्टी गांव के रहने वाले आमोद (22) पुत्र रामस्वरूप की गुरुवार को हरिद्वार में शादी होने वाली थी. दो गाड़ियों में सवार होकर आमोद के रिश्तेदार बुधवार की शाम को हरिद्वार जा रहे थे तभी बिजनौर में मंडावर रोड चक्कर चौराहे पर रात के ढाई बजे आगे चल रही इस बोलेरो गाड़ी को ट्रक ने जोर की टक्कर मारी और सौ मीटर तक घसीटते हुए उसे आगे ले गया. आमोद के नाना धनपाल और रिश्तेदार प्रेमपाल की मौके पर ही मौत हो गई, मौसा विजय बहादुर की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दूल्हा आमोद, रघुवीर और गाड़ी चालक बबलू घायल हो गए. जिनकी गंभीर हालात देखते हुए आगे के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

ट्रक चालक की मौत 
बिजनौर में दूसरा हादसा गैस एजेंसी के सामने बिजनौर-बैराज मार्ग पर हुआ जब ट्रक खड़ा करके सड़क पार कर रहे ट्र्क चालक रामआसरे को किसी अन्य गाड़ी ने टक्कर मार दी. बलिया निवासी रामआसरे की मौके पर ही जान चली गई. 

मां की हुई मौत 
मुरादाबाद रोड पर धामपुर में तीसरा हादसा हुआ. गांव मुबारकपुर कुंडा के रहने वाले पुनीत शर्मा के मुताबिक परिवार के संग फ्रेंडस कॉलोनी में के लिए निकले थे कि बुधवार की रात नौ बजे उनकी पत्नी ज्योति शर्मा अपने आठ साल के बेटे संयम शर्मा के साथ शिव शक्ति रेस्टोरेंट के पास मुरादाबाद रोड पर ई-रिक्शा का इंतजार कर रही थीं कि तभी रानी बाग कॉलोनी के रहने वाले दिव्यांश चौहान पुत्र मुकेश कुमार ने बाइक चलाते हुए दोनों को टक्कर मारी जिसमें घायल पत्नी और पुत्र को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर पत्नी की मौत हो गई. 

सीएम योगी ने जताया दुख
बिजनौर में हुए एक के बाद एक सड़क हादसे से मातम पसर गया, वहींबदायूं के तीन लोगों की जान जाने से सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया. मृतकों की आत्मा की शांति के लिए भी उन्होंने कामना की है. शोक में डूबे परिवारवालों के लिए सीएम ने संवेदना भी जताया और जिला प्रशासन को जख्मी लोगों को सही इलाज देने के निर्देश दिए हैं.

और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: घर से निकलने से पहले नोट कर लीजिए यूपी में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, हो चुकी हैं जारी 

Watch: सवारी को लेकर ऑटो वालों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Trending news